ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

IPL 2022: एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की छोड़ी कप्तानी

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी है। अब वे आईपीएल के 15वें सीजन में बतौर खिलाड़ी खेलते दिखाई देंगे। आपको बता दें कि धोनी ने यह फैसला तब लिया है, जब दो दिन बाद सीएसके को इस सीजन का पहला मैच खेलना है।

धोनी ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी टेस्ट और वनडे की कप्तानी अचानक ही छोड़ी थी। हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि चाहे अंतरराष्ट्रीय करियर हो या आईपीएल करियर, धोनी की कैप्टेंसी रिकॉर्ड की कोई बराबरी नहीं है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities