ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

jaunpur: दो शातिर अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार, दो बोलोरों और 46 मोबाइल बरामद

बिरेंन्द्र सिंह, जौनपुर

शहर कोतवाली थाना अंतर्गत स्वाट और संर्विलांस की संयुक्त टीम के हाथ सफलता लगी है। इस दौरान स्वाट और संर्विलांस की संयुक्त टीम ने दो शातिर अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से चोरी की गई दो बोलेरो, 46 मोबाइल फोन, तमंचा कारतूस नकदी और अन्य सामान भी बरामद किया है। इनमें एक महिला चोर भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि जनपद में श्री अजय साहनी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत डा. संजय कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन और क्षेत्राधिकारी नगर जितेन्द्र कुमार दूबे के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस द्वारा चेकिंग व गश्त में मानिक चौक पर थे। जिसकी सूचना मिलने पर प्रभारी स्वाट टीम और प्रभारी सर्विलांस भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। यह दोनों चोर चोरी की हुई बोलेरो से चोरी का सामान लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में गिरफ्तारी हो गई। पूछताछ के दौरान सिपाही चौकी क्षेत्र से अन्य सामान बरामद हुआ। बोलेरो गौराबादशाहपुर और सरायमीर से चोरी की गई है। गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर अभियुक्तों के विरुध्द आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार अभियुक्त में शनि उपाध्याय निवासी ग्राम स्यादा थाना कन्धरापुर जनपद आजमगढ़ और एक महिला चोर शामिल हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी कि पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों की धरपकड़ हेतु स्वाट टीम, सर्विलांस टीम और थाना कोतवाली चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में इसने एक बोलेरो सिपाह चौकी क्षेत्र से बरामद किया गया है। इनका संगठित अपराधी चोरों का गिरोह है, इनमें एक महिला भी शामिल है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities