ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

Jaunpur: पीएम मोदी की जनसभा में हुआ फेरबदल, टीडी कॉलेज में जमसभा को करेंगे संबोधित

बिरेंन्द्र सिंह, जौनपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में जनता को साधने के लिए तीन मार्च को जौनपुर आ रहे हैं। वे चुनावी सभा के माध्यम से विरोधियों पार्टियों पर प्रहार करेंगे। इसी के साथ ही पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं के मतदाताओं को उनके मत का महत्व बताते हुए सरकारी योजनाओं की उपलब्धियां भी गिनाएंगे। आपको बता दें कि पीएम मोदी की यह जनसभा जौनपुर के तिलकधारी महाविद्यालय के उमानाथ सिंह स्टेडियम में होगी। पहले ये सभा सिरकोनी में होने वाली थी लेकिन अब फेरबदल हो गया है। जनसभा को लेकर पार्टी जोरों-शोरों से तैयारियां में जुटी हुई है।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि मोदी जी का कार्यक्रम तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के उमानाथ सिंह स्टेडियम में 3 मार्च को समय 11 बजे होना सुनिश्चित हुआ है। उन्होंने प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक, जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी एव जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, धनन्जय सिंह, रोहन सिंह के साथ ग्राउंड का निरीक्षण किया और उसी ग्राउण्ड में कार्यक्रम होना निश्चित हुआ। फाइनल होते हुये कार्यक्रम की तैयारी जोरों-शोरों से शुरू हो गई। कार्यक्रम स्थल पर टेन्ट हाउस के सामान गिरने लगे है।

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे की भी संभावना है लेकिन अभी उनका कार्यक्रम सुनिश्चित नहीं हुआ है। इस बात को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों के बीच चर्चायें हो रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities