ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

jaunpur: सिपाहियों की हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

बिंरेन्द्र सिंह, जौनपुर

जौनपुर। पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सुरेरी थाना पर तैनात तीन माह पूर्व दो सिपाहियों को पिकअप सवार लोगों ने क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर नदी के पास टक्कर मारकर जान से मारने के प्रयास के आरोपी को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर मंगलवार की सुबह कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सुरेरी थाने के कांस्टेबल शेषमणि व विजय कुमार करीब तीन माह पूर्व क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले हुए थे। अज्ञात पिकअप सवारों ने कमरुद्दीनपुर नदी के पास सिपाहियों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल सिपाहियों को अस्पताल भेजकर उपचार कराया। पुलिस घायल सिपाही शेषमणि के तहरीर पर अज्ञात मैजिक सवार के खिलाफ आईपीसी की धारा का मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई थी।

थानाध्यक्ष राज नारायण चौरसिया अपने हमराह पुलिसकर्मियों के साथ चेकिंग पर निकले हुए थे। उसी दौरान मैजिक सवार एक युवक आता दिखाई दिया जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा, पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपना नाम सोनू सरोज 22 वर्ष पुत्र छेदीलाल सरोज निवासी टिकरी खुर्द थाना बड़ागांव जिला वाराणसी बताया। गिरफ्तार युवक ने पूर्व में सिपाही को जान से मारने के प्रयास की घटना को भी स्वीकार किया। पुलिस आरोपित को मैजिक वाहन UP65 FT 7909 के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आई और लिखा पढ़ी कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया। मामले में एसओ चौरसिया बताया कि गिरफ्तार युवक ने तीन माह पूर्व गश्त के दौरान सिपाहियों को जान से मारने का प्रयास किया था।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities