बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

जानिए तेजस्वी यादव ने क्यों कहा, ED, IT और CBI हैं बीजेपी की ‘जमाई’ अब इस सियासी पिच पर कोई नहीं होगा रन आउट

पटना। जब बीजेपी राज्य में डरती है या हारती है, तो वह अपने तीन ’जमाई’ सीबीआई, ईडी और आईटी को आगे रखती है। जब मैं विदेशों में जाता हूं, तो बीजेपी मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करती है। जब नीरव मोदी जैसे धोखेबाज भाग जाते हैं, तो वे कुछ नहीं करते हैं। हम क्रिकेटर हैं और इस जोड़ी (राजद और जदयू) की कभी न खत्म होने वाली साझेदारी होने वाली है। यह सबसे लंबी पारी होने जा रही है, यह साझेदारी बिहार और देश के विकास के लिए काम करेगी। इस बार कोई रन आउट नहीं हो रहा। ये बातें मंगलवार को विधानसभा में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही।

तेजस्वी यादव ने बोला जुबानी हमला
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को विधानसभा में बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि, बीजेपी कुछ भी कर ले, लेकिन विपक्ष अपनी ताकत के साथ इनसे लड़ेगा। तेजस्वी ले कहा कि बीजेपी सबसे बड़ी पीड़ा 2024 का डर है। इसी के चलते अब बीजेपी वाले अपने जमाई, ईडी, आईटी और सीबीआई वालों को विपक्षी नेताओं के घर भिजवा रहे हैं। अभी तक अनगिनत बार रेड पड़ चुकी है, पर एजेंसियों को कुछ मिला नहीं हैं। उन्होंने कहा कि, सत्ता के अहंकार में बीजेपी संविधान को तार-तार कर रही है। हमें समाजवाद परिवार से मिला। हमारे पूर्वजों ने लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए जमीन चलाया। फसल कोई दूसरा नहीं काट पाएगा।

बीजेपी के साथ रहे तो राजा हरिश्चंद्र
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के साथ रहे तो राजा हरिश्चंद्र बन जाएंगे और हाथ छोड़ देंगे तो भ्रष्टाचारी। मैं विदेश जाता हूं, तो मुझ पर लुकआउट नोटिस लगता है, लेकिन मेहुल चौकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी और विजय माल्या पर लुकआउट नहीं था। ये हजारों करोड़ लेकर भाग गए। तेजस्वी यादव ने कहा कि हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉल में सीबीआई छापेमारी कर रही है। मुझे जानकारी मिली है कि जिस मॉल में फिलहाल सीबीआई छापेमारी कर रही है, उसका उद्घाटन बीजेपी के एक सांसद ने किया था। पता नहीं क्यों मेरा नाम इसमें घसीटा जा रहा है, कुछ लोग कहानी गढ़ रहे हैं।

सीबीआई ने की है छापेमारी
जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर-71 स्थित अर्बन क्यूब्स मॉल में भी सीबीआई की टीम पहुंची है। मॉल अभी निर्माणाधीन है। टीम के सुबह 10 बजे के आसपास पहुंचने की प्राथमिक सूचना है। कथित तौर पर मॉल में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की हिस्सेदारी है। अर्बन क्यूब सेक्टर-71 म़ॉल का निर्माण व्हाइट लैंड कार्पोरेशन लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है। सीबीआई आज सुबह राजद के चार बड़े नेताओं के घर भी पहुंची थी। इस बीच खबर है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की संपत्तियों की जांच के लिए उनसे जुड़े ठिकानों पर भी सीबीआई की टीम पहुंची है। हालांकि विधानसभा में बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि मेरा इससे कोई संबंध नहीं है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities