ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

Mahoba: एमएलसी जितेंद्र सिंह सेंगर एवं मेधावियों को शील्ड व मेडल देकर किया गया सम्मानित

सौरभ तिवारी, महोबा

महोबा जनपद के कस्बा चरखारी के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान महोबा, हमीरपुर, बांदा, चित्रकूट क्षेत्र के नव निर्वाचित एमएलसी जितेंद्र सिंह सेंगर एवं ग्रह परीक्षाओं में सर्वोच्च अंक पाने वाले विद्यार्थियों को शील्ड व मेडल देकर सम्मानित किया गया। नवनिर्वाचित एमएलसी जितेंद्र सिंह सेंगर को माला पहनाकर, बेज लगाकर एवं शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

मेधावी बच्चों जिन्होंने विद्यालय की ग्रह परीक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए उन विद्यार्थियों को भी शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को एमएलसी जीतेंद्र सिंह सेंगर, एबीएसए प्रीति राजपूत ने संबोधित किया। एमएलसी जितेंद्र सिंह सेंगर ने अपने संबोधन में कहा कि वह इस विद्यालय के छात्र रहे हैं। राजनीतिक क्षेत्र में वह जो भी हैं, उसकी आधारशिला सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पड़े संस्कार ही हैं, जिसकी वजह से उनसे कई गुना अमीर और प्रभावी राजनीतिज्ञों के होने के बावजूद उन जैसे एक साधारण कार्यकर्ता को पार्टी द्वारा चुना गया। श्री सेंगर ने कहा कि उन्होंने सदैव संगठन, पार्टी हित के लिए शुचिता के साथ निस्वार्थ भाव से राजनीति की, जिसका प्रतिफल उन्हें पार्टी ने एमएलसी बना कर दिया है।

अब उनकी कोशिश रहेगी की एमएलसी जैसी बड़ी जिम्मेदारी को ईश्वर की अनुकंपा और आप सभी के आशीर्वाद से क्षेत्र के सभी लोगों की भावनाओं के अनुरूप वह निर्वहन कर सकें। ए बी एस ए प्रीति राजपूत द्वारा अपने उद्बोधन में कहा गया कि आपके विचारों से ही आपका जीवन बनता है इसलिए सदैव सकारात्मक सोचें, भौतिक के साथ अपना आध्यात्मिक विकास करें, यदि आप सकारात्मक रहेंगे तो परिस्थितियां चाहे जैसी भी हो आप उन परिस्थितियों में भी अपने आप को सफलता की ओर ले जाकर, जीवन में जहां कहीं भी आपकी जरूरत होगी वहां अपना संपूर्ण दे पाएंगे। इस कार्यक्रम में नगर के गणमान्य लोगों के साथ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राएं एवं समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities