ब्रेकिंग
Kanpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परियोजनाओं का किया लोकार्पण, सरकार की गिनाई उपलब्धियांBadaun: एनएचएम संविदा कर्मचारियों की हड़ताल, मांगों को लेकर प्रदर्शनBadaun: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तारSiddharthnagar: आनंदी बेन पटेल ने आंगनवाडी केंद्र का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देशकानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, विपक्षियों पर कसा तंजहमीरपुर पहुचीं उमा भारती, स्वामी ब्रह्मानंद जी के जन्मोत्सव में हुईं शामिलAgra: दारू के लिए पैसे ना देने पर दोस्तों ने की दोस्त की पिटाईआगरा पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षणAgra: रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम के गड्ढे बने मुसीबत, हादसे को दावत दे रहे हैं दावतदिशा पाटनी ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी बोल्ड, सोशल मीडिया पर छाया हॉट लुक

Mahoba: मुस्लिम लड़के ने हिन्दू बनकर किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया, मामला हुआ दर्ज

सौरभ तिवारी, महोबा

महोबा जिले में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां पर हिन्दू नाबालिग लड़की को एक समुदाय के युवक द्वारा अपना नाम राज बता कर पहले प्रेम जाल में फंसाया. वहीं, युवक की सच्चाई खुलने के बाद किशोरी ने किनारा काट लिया. लेकिन युवक ने किशोरी के घर में घुसकर उसको बुरी नियत से पकड़ लिया. जिसे परिजनों और इलाके के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

आपको बता दें कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां कोचिंग जा रही एक नाबालिग हिन्दू लड़की को एक युवक द्वारा अपना नाम राज और धर्म हिन्दू बताकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. लेकिन जब सच्चाई किशोरी के सामने आई तो उसने किनारा काट लिया। आरोप है कि राज उर्फ इशाक उर्फ सर्किट किशोरी के साथ लगातार छेड़छाड़ और धमकी देता रहा. जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा कोतवाली में दी गई. लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही अमल में नही लाई. वहीं, देर शाम को इशाक ने किशोरी के घर में घुसकर उसे बुरी नियत से पकड़ लिया. किशोरी के शोर मचाने पर परिजनों और मोहल्ला वासियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले की जानकारी विश्व हिंदू परिषद और बजंरग दल को हुई तो कोतवाली पहुँचे और पीड़िता को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। फिलहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी।

वहीं बजंरग दल के संयोजक ने बताया पूरे देश मे नियोजित तरीके से लव जिहाद चल रहा है। महोबा में भी एक हिन्दू नाबालिग बहन, जो कोचिंग जाती थी। एक मुस्लिम इशाक उर्फ सर्किट ने अपना धर्म हिन्दू और नाम राज बताकर प्रेम प्रसंग किया। जब किशोरी के सामने सच्चाई आई तो उसने किनारा काट लिया तब से वह लगातार लड़की को परेशान कर रहा था। एक दिन 12 बजे दोपहर में उसने लड़की से छेड़छाड़ की जिसके विरोध में लड़की ने अपने घर में बताया। आक्रोशित परिजन एवं मोहल्ले वाले कोतवाली आए और पुलिस को घटना की जानकारी दी. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिले में इस तरह की अनेकों घटनाएं हो रही है. लेकिन एन्टी रोमियो टीम बिल्कुल सक्रिय नही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले की विवेचना कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities