ब्रेकिंग
सिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासनAgra: तालाब का पानी सड़क पर भरने के चलते स्कूली बस तालाब में गिरी, हादसा होने से टला

सरकार कोरोना और डेंगू बुखार को लेकर सतर्क: मंत्री सुरेश खन्ना

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने फिरोजाबाद सहित प्रदेश भर में बुखार से हो रही मौतों पर कहा कि इसका सरकार ने हर स्तर पर संज्ञान लिया है। डेंगू, वायरल, जापनीज इंसेफ्लाइटिश के केस में टीमें भेजकर परीक्षण कराया गया है। केंद्र सरकार की आईसीएमआर की टीम भी आई। वहीं, डेंगू के इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था भी की गई। डेंगू से हो रही मौतों का आंकड़ा कम न होने पर उन्होंने कहा कि किसी दूसरी बीमारी से मरे लोगों को इसमें नही जोड़ना चाहिए। साथ ही कहा कि जो लोग डेंगू से मरे हैं. हमे इसकी चिंता है और ये नही होना चाहिए था। डेंगू के फैलने से सरकार पूरी तरह से सतर्क है।

वहीं, एटा मेडिकल कॉलेज का काम समय पर पूर्ण न हो पाने और प्रधानमंत्री द्वारा किए जाने वाले उद्घाटन की तिथि बार बार बदलने पर उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के सभी कामों को अंतिम रूप से पूर्ण किए जाने हेतु बॉर्डर लाइन अंतिम तिथि 25 सितंबर निर्धारित की गई है। जिला अधिकारी एटा वीकली इसकी मॉनिटरिंग करेंगे।

जब उनसे पूँछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 सितंबर को अलीगढ़ में होने वाली रैली से ही क्या बीजेपी 2022 के उत्तर प्रदेश के चुनावों का आगाज कर रही है. तो उन्होंने कहा कि हम लोग तो एक चुनाव समाप्त होने के बाद ही दूसरे चुनाव की तैयारी करने लगते हैं। और इस बार बीजेपी 300 के पार सींटे जीतेगी। वहीं, जब उनसे पूंछा गया कि विपक्षी पार्टियों का आरोप है. कि असदुद्दीन ओबीसी बीजेपी की बी टीम है. और बीजेपी ने ही उनको लगाया है. तो उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कुछ भी कह सकता है। संविधान में सबको बोलने की स्वतंत्रता है. लेकिन ऐसा कुछ भी नही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities