ब्रेकिंग
Siddharthnagar: भाकियू ने केंद्रिय मंत्री अजय मिश्रा को हटाने के विरोध में जाम किया रेलवे ट्रैकHamirpur: किसानों के रेल रोको आंदोलन को लेकर प्रशासन अलर्ट, तैनात की गई जीआरपी और पुलिसAuraiya: किसान यूनियन द्वारा रेल रोकने के मामले में पुलिस प्रशासन सख्तUnnao: किसानों की ओर से रेल रोको आंदोलन का आह्वान, पुलिस और प्रशासनिक टीमें अलर्टHamirpur: आकाशीय बिजली गिरने से बेटे की मौत, मां की हालत गंभीरAgra: किसान आंदोलन के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजामAgra: युवक के ऊपर टूट कर गिरा बिजली का तार, करंट लगने से युवक की मौतJhansi: रजत पदक विजेता शैली सिंह का गुरु पद्मश्री अंजु बॉबी जार्ज के साथ हुआ भव्य सम्मानआगरा: सरकारी हैडपम्प पर दो पक्षों में हुआ विवाद, दबंगों ने युवती को जमकर पीटाAgra: एक्टिव मोड दिखी BSP, बसपाई ने दिया कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

दिल्ली कोर्ट में शूटआउट के बाद सख़्त हुई नोएडा पुलिस

अजय सिंह, सीतापुर

Greater Noida : दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के कोर्ट रूम में शुक्रवार दोपहर हुए शूटआउट में वकील के भेष में आये 2 शार्प शूटरों ने पेशी पर आए बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी। इस पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जवाबी कार्यवाई करते हुए दोनों हत्यारों को मुठभेड़ के दौरान मौके पर मार गिराया। इस वारदात के तुरंत बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में सघन चेकिंग और तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान भारी पुलिस फ़ोर्स कोर्ट परिसर के अंदर और बाहर मौजूद रही जिसका नेतृत्व एसीपी पीपी सिंह कर रहे थे।

दिल्ली की रोहणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर हुए शूटआउट में 3 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर Alok Singh ने तत्काल सूरजपुर स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था की जांच के लिए एसीपी-3 पीपी सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फ़ोर्स को रवाना किया। दोपहर करीब 2 बजे कोर्ट परिसर को पुलिस ने घेर कर परिसर के अंदर और बाहर मौजूद सभी लोगों की तलाशी लेते हुए अभियान चलाया। एसीपी-3 पीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस और पीएसी के साथ कोर्ट परिसर के अंदर और बाहर चेकिंग की गई और लोगों के पास मौजूद सामान और पार्किंग में खड़े वाहनों की तलाशी भी ली गई। इस दौरान संदिग्ध दिखने वाले लोगों से पूछताछ भी की गई। कोर्ट परिसर के कोर्ट रूम की भी चेकिंग की गई। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान कोई आपत्तिजनक सामान अथवा संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला है। एहतियात के तौर पर आगे भी यह अभियान चलाया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities