ब्रेकिंग
खनन माफिया हाजी इकबाल और उसके बहनोई दिलशाद पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, बुलडोजर और संपत्ति पर एक्शन के बाद पुलिस ने किया अब तक का सबसे बड़ा ‘प्रहार’5 लाख की सुपारी लेकर इन खूंखार शूटर्स ने मध्य प्रदेश की पूजा मीणा का किया मर्डर, पति ने हत्या की पूरी फिल्मी कहानी बयां की तो ये चार लोग गदगदडेढ़ करोड़ के जेवरात मैंने नहीं किए पार प्लीज छोड़ दे ‘साहब’ पर नहीं माना थानेदार और थाने में मजदूर की दर्दनाक मौतAzadi ka Amrit Mahotsav : मरी नहीं जिंदा है दूसरा ’जलियां वाला बाग’ की गवाह ‘इमली’ जिस पर एक साथ 52 क्रांतिकारियों को दी गई थी फांसीSawan Special Story 2022 : यूपी के इस शहर में भू-गर्भ से प्रकट हुए नीलकंठ महादेव, महमूद गजनवी ने शिवलिंग पर खुदवा दिया ‘लाइलाह इलाल्लाह मोहम्मद उर रसूलल्लाह‘बीजेपी नेता बीएल वर्मा के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने खास अंदाज में दी बधाईजनिए किस मामले में मंत्री राकेश सचान पर कोर्ट ने फैसला किया सुरक्षित, सपा ने ट्वीटर पर क्यों लिखा ‘गिट्टी चोर’देश के अगले उपराष्ट्रपति होंगे जगदीप धनखड़, वकालत से लेकर सियासत तक जाट नेता का ऐसा रहा सफरबीच सड़क पर आपस में भिड़े पुलिसवाले और एक-दूसरे को जड़े थप्पड़ ‘खाकीधारियों के दगंल’ की पिक्चर हुई रिलीज तो मच गया हड़कंपनदी के बीच नाव पर पका रहे थे भोजन तभी फटा गैस सिलेंडर, बालू के अवैध खनन में लगे पांच मजदूरों की जलकर दर्दनक मौत

खादिम सलमान चिश्ती ने वीडियो के जरिए उगला जहर, नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को देगा जमीन और मकान

अजमेर। अजमेर गरीब नवाज की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने अपना एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को गोली मारने व जान से खत्म करने की साथ ही कह रहा है कि, जो भी बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता को मारेगा, उसे उसे वह बतौर इनाम में पैसे और मकान देगा। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

सिर कमल करने की कही बात
उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या और फिर महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के एक के बाद देश में महौल गर्म है। इनसब के बीच अराजकतत्व हरदिन बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने का ऐलान किया है। एक वीडियो के जरिए सलमाल चिश्ती ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ खूब जहर उगला।

’वक्त पहले जैसा नहीं रहा’
वीडियो में सलमान चिश्ती ने कहा कि ’वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान। खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

चिश्ती खुद ही एक बड़ा हिस्ट्रीशीटर
बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता को धमकी देने वाला सलमान चिश्ती खुद ही एक बड़ा हिस्ट्रीशीटर है। पता चला है कि सलमान चिश्ती दरगाह थाने का आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। दरगाह थानाधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि सलमान के खिलाफ दरगाह थाने में कुल 4 मामले दर्ज थे जिनमें हत्या व हत्या का प्रयास सहित लड़ाई-झगड़े व अन्य धाराओं से जुड़े मामले शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सलमान के खिलाफ आखिरी मामला साल 2020 में दर्ज हुआ जो मारपीट का है। बाकी इससे पहले के मुकदमे में न्यायालय द्वारा निस्तारण कर दिया गया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि और भी थानों में सलमान के खिलाफ मामले दर्ज हैं।

सलमान आदतन नशेड़ी
जानकारी के मुताबिक, सलमान आदतन नशेड़ी भी है। नशे में वह अपना आपा खो बैठता है और लोगों से झगड़ा व मारपीट करना उसके लिए आम बात है। बताया गया कि सलमान दरगाह इलाके में ही अपना ज्यादा समय बिताता है। यह भी बताया जा रहा है कि सलमान ने जो धमकी भरा वीडियो जारी किया है उसे उसने अपने हुजरे में ही बनाया है।

कोई वास्ता नहीं
खादिमों की संस्था अंजुमन सैयदजादगान के सचिव सरवर चिश्ती ने कहा कि सलमान चिश्ती ने जो धमकी भरा वीडियो जारी किया है उससे उनका कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सलमान चिश्ती का निजी मामला है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आगे से कोई इस तरह के वीडियो या बयान जारी करेगा तो उसकी जिम्मेदारी अंजुमन संस्था की नहीं होगी।

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी
अजमेर के एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने कहा, ’’यह वीडियो हमें वॉट्सऐप से मिला था। हमने मुकदमा दर्ज किया है। एक टीम लगा दी है। दरगाह शरीफ में रहने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है। वह नशे में लग रहा है। उसने नशे में बयानबाजी की है। दरगाह से जुड़े लोगों ने इसकी निंदा की है। जिस तरह की बयानबाजी की गई है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। अभी आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities