ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

पहले प्यार फिर शादी और फिर नफरत में बदली नुसरत और निखिल की प्रेम कहानी, आखिर में निखिल बोले ये बच्चा मेरा नहीं

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां उस समय सबसे पहले चर्चा में आईं जब वह ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से 2019 में लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरीं और अच्छे-अच्छे प्रत्याशियों को भी पीछे छोड़ते हुए जीत दर्ज की। इसके अलावा नुसरत निखिल जैन संग अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं, लेकिन महज तीन साल में दोनों अलग हो गए। अलग-अलग धर्मों से होने के बावजूद दोनों किसी की परवाह नहीं की और जिंदगी भर साथ निभाने का फैसला लिया, लेकिन महज तीन साल में ये मोहब्बत नफरत में बदलती चली गई और फिर शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर

अभिनेत्री नुसरत जहां और निखिल की मुलाकात साल 2017 और 2018 के बीच हुई थी। जहां नुसरत बंगाली इंडस्ट्री की खूबसूरत बालाओं में से एक थीं। वहीं, उनकी शादी टूटने की खबर ने सबको हैरान कर दिया था, जब अभिनेत्री ने एक बयान में कहा कि निखिल जैन एक बिजनेसमैन हैं। 2017 से चला मुलाकातों का सिलसिला दोस्ती और फिर प्यार में बदल गया और इसके बाद दोनों ने साल 2019 में शादी कर ली, लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली।

अभिनेत्री नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी रचाई थी और जब वो मांग में सिंदूर लगाए लाल चूड़ा पहने सामने आई तो उन्हें काफी आलोचना भी सुनी पड़ती थी। दोनों अलग-अलग धर्म के थे और इसी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया, लेकिन नुसरत ने परवाह नहीं की और सभी को पूरी बोल्डनेस के साथ जवाब दिया। हालांकि इस प्यार भरे जोड़े के बीच कुछ समय बाद ही अनबन की खबरें आना शुरु हो गई थी और आखिरकार एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने अपने अलग होने की खबर को सार्वजनिक कर दिया। लेकिन यह सब यहीं नहीं रुका बल्कि दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप भी लगाए।

अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपनी और निखिल की शादी को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि विदेशी धरती पर रचाई शादी यहां मान्य नहीं है। उन्होंने एक बयान में कहा था,.’एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी अमान्य है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।


पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं, जिसपर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वह बच्चा उनका नहीं है। वो दोनों छह महीने से साथ नहीं हैं।

जहां नुसरत जहां ने अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था और निखिल जैन पर पैसो के हेरफेर का आरोप भी लगाया था कि निखिल ने उनकी बिना जानकारी के उनके अकाउंट से पैसे निकाले थे। वहीं निखिल ने भी नुसरत जहां के व्यवहार पर सवाल उठाए थे साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि बार-बार शादी रजिस्टर करवाने की बात कहने के बावजूद नुसरत ने उनकी बात को अनसुना किया और वह इसे टालती रहीं।

कुछ समय बाद नुसरत जहां और अभिनेता यश दासगुप्ता के रिलेशन में होने की खबरें सामने आने लगीं। जब नुसरत मां बनने वाली थीं तब से लेकर उनके बेटे को जन्म देने तक यश हर पल उनके साथ ही दिखाई देते थे। ऐसे में उनके बच्चे के पिता को लेकर भी चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा। फिलहाल बाद में इन सारी अटकलों पर विराम लग गया था जब इश्क विद नुसरत में नुसरत जहां ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी और कहा था कि वह अकेली मां नहीं हैं, उनके बेटे ईशान के पास एक सामान्य पिता और मां हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities