ब्रेकिंग
बिना वीजा भारतीय कर सकते हैं इन देशों की यात्रासिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

ओबैसी का अयोध्या में हुआ भव्य स्वागत

अयोध्या: अयोध्या के रुदौली विधान सभा क्षेत्र से आगामी विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज कर उत्तर प्रदेश के चुनावों का बिगुल फूंकने उतरे औवैसी ने साफ कर दिया कि हमारा उद्देश्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को हराने का है। हम चुनाव लड़ेंगे भी और जीतेंगे भी। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह जीत उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की होगी। प्रज्ञा और सेंगर जैसे नेता लोकप्रिय हो जाते हैं लेकिन मुख्तार और अतीक अहमद का नाम आता है तो वह बाहुबली कहलाते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश अपनी सरकार के वक्त योगी पर केस चला देते तो योगी कुछ नहीं कर पाते. लेकिन सच्चाई ये है कि कोई नहीं चाहता मुसलमान आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि पार्टियां चाहती हैं कि देश का 19 फीसदी मुसलमान इनकी गुलामी लेकिन हिस्सेदारी न मांगे। ओवैसी ने कहा कि अयोध्या जिले का नाम बदला गया है। हमने आज जिस पोस्टर का इस्तेमाल किया है. उसमें अयोध्या लिखा है लेकिन विधानसभा सीट का नाम फैजाबाद है। इसलिए फैजाबाद लिखा गया है।

आपको बता दें कि एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी तीन दिनों के यूपी के अयोध्या जनपद के रुदौली दौरे पर हैं। जहाँ उन्होंने रुदौली में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उनके अयोध्या की सीमा में प्रवेश करते ही हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। नमाज का समय होते ही उन्होंने अपना काफिला रोककर रौजागांव मस्जिद में जोहर की नमाज भी पढ़ी। एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भारी तादाद में अपने कार्यकर्ताओं को देखकर कहा कि आप लोग पार्टी को मजबूत करें। आगामी 2022 में आपके बीच से ही कोई अपनी मजलिस के टिकट पर विधानसभा पहुंचेगा ऐसी मैं उम्मीद करता हूँ।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities