बड़ी ख़बरें
जेम-टीटीपी के आतंकी को मिला था नूपुर को फिदायीन हमले से मारने का टॉस्क, सैफुल्ला ने इंटरनेट के जरिए वारदात को अंजाम देने की दी थी ट्रेनिंग, पढ़ें टेररिस्ट के कबूलनामें की ‘चार्जशीट’मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा अनाथ शब्द, शिवराज सिंह ने तैयार किया खास प्लानजम्मू-कश्मीर की सरकार का आतंकियों के मददगारों पर बड़ा प्रहार, आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार को नौकरी से किया बर्खास्त, पैसे की व्यवस्था के साथ वैज्ञानिक चलाते थे आतंक की ‘पाठशाला’होर्ल्डिंग्स से हटाया सीएम का चेहरा, तिरंगे की शान में सड़क पर उतरे योगी, यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्यबांदा में नाव पलटने की घटना में 6 और शव मिले, अब तक 9 की मौतपहले फतवा जारी और अब लाइव प्रोग्राम में सलमान रुश्दी पर चाकू से किए कई वार14 साल के बाद माफिया के गढ़ में दाखिल हुआ डॉन, भय से खौफजदा मुख्तार और बीकेडी ‘पहलवान’पुलिस के पास होते हैं ‘आन मिलो सजना’ ‘पैट्रोल मार’ ‘गुल्ली-डंडा’ और ‘हेलिकॉप्टर मार’ हथियार, इनका नाम सुनते ही लॉकप में तोते की तरह बोलने लगते हैं चोर-लुटेरे और खूंखार बदमाशखेत के नीचे लाश और ऊपर लहलहा रही थी बाजरे की फसल, पुलिस ने बेटों की खोली कुंडली तो जमीन से बाहर निकला बुजर्ग का कंकाल, दिल दहला देगी हड़ौली गांव की ये खौफनाक वारदातबीजेपी के चाणक्य को देश की इस पॉवरफुल महिला नेता ने सियासी अखाड़े में दी मात, पीएम मोदी से नीतीश कुमार की दोस्ती तुड़वा बिहार में बनवा दी विपक्ष की सरकार

धमकी के बाद कानपुर में दरिंदों ने पति-पत्नी का काटा गला, सीपी ने कहा पुलिस जल्द दोहरे हत्याकांड का करेगी खुलासा

कानपुर। बर्रा दो के ईडब्लयूएस कॉलोनी में देररात आरोपी ने सो रहे पति-पत्नी की गला रेंतकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक के बेटे की सूचना पर पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा, डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल, एडीसीपी साउथ मनीष सोनकर, एसपी गोविंद नगर विकास पांडेय, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक की बेटी ने तीन नकाबपोश बदमाशों को भागते हुए देखने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में मुन्ना लाल की बहू के बड़े भाई सुरेंद्र और उसके परिवार के कई सदस्यों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है।

ईडब्लयूएस कॉलोनी निवासी मुन्ना लाल (61) ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से सुपरवाइजर पद से रिटायर हुए थे। घर में 55 साल की पत्नी राजदेवी, बेटी कोमल और बेटा अनूप रहता है। मुन्ना लाल के बेटे ने बताया कि, पिता और मां अगल-अलग कमरे में सो रहे थे। रात को भोजन करने के बाद सभी लोग सो गए। सुबह के वक्त माता-पिता के शव एक ही कमरे में पड़े मिले तो मैंने शोर मचाया। बहन के साथ पड़ोसी आ गए। मैंने पुलिस को सूचना दी। जबकि बहन का कहना है कि तड़के मैंने तीन नकाबपोश बदमाशों को भागते हुए देखा था। पुलिस ने अनूप के साले समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक दंपत्ति की बेटी कोमल ने बताया कि भाई अनूप की शादी 2017 में बिंदकी की रहने वाली सोनिका से शादी हुई थी। शादी के एक सप्ताह बाद ही सोनिका मायके चली गई फिर लौटकर नहीं आई। इसके बाद से अनूप और सोनिका का कोर्ट केस चल रहा है। मृतक की बेटी का आरोप है कि, इलाके में ही रहने वाले सोनिका के बड़े भाई सुरेंद्र ने 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की थी। धमकाते हुए कहा था कि रुपए नहीं दिए, तो पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा। कोमल ने कहा कि सुरेंद्र ने ही देर रात हत्याकांड को अंजाम दिया होगा।

बेटे अनूप ने पुलिस को पूछताछ में बताया, रात में वह जूस पीने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया था। उसने कहा कि इसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं है। सुबह तड़के करीब तीन बजे की घटना है। मैं गहरी नींद में था, ऐसा लगाता है कि जूस में कुछ मिला था।’ पुलिस कमिश्रर विजय सिंह मीणा ने कहा कि संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजेंगे। उन्होंने कहा कि बेटे-बेटी की बातों से भी संदेह पैदा कर रही हैं। जब कोमल के पास मां सो रही थी, तो उसका शव बाहर वाले कमरे में कैसे मिला। वारदात के दौरान घर में किसी को भी दंपति के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई क्यों नहीं दी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities