बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

Pachlana Jail of Kasganj: अब्बास अंसारी को चित्रकूट से कासगंज की पचलाना जेल किया गया शिफ्ट… पत्नी से जेल के प्राइवेट रूम करता था मुलाकात

MLA Abbas Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (MLA Abbas Ansari) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को अब्बास अंसारी को चित्रकूट (Chitrakoot) से कासगंज (Kasganj) की पचलाना जेल (Pachlana Jail) में शिफ्ट कर दिया गया। अब्बास को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। अब्बास अंसारी मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी ने अरेस्ट किया था। अब्बास अंसारी को बीते 18 नवंबर 2022 को प्रयागराज जेल से चित्रकूट की रगौली जेल भेजा गया था। इसके बाद से अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद था।

अब्बास अंसारी ने अपने बाहुबल के दमपर जेल कर्मियों को खरीद लिया था। जेल अधीक्षक कार्यालय के बगल में वाले रूम को उसने अपना प्राइवेट रूम बना लिया था। अब्बास इसी रूम में रोजाना 4 से 5 घंटे बिताता था। जब इसकी भनक जिला प्रशासन को लगी, तो डीएम और एसपी ने जेल का औचक निरीक्षण कर लिया। डीएम-एसपी को अब्बास अपनी बैरक में नहीं मिला। प्राइवेट रूम में अब्बास की पत्नी को बरामद कर लिया था। एसपी के आदेश पर अब्बास की पत्नी निखत बानो को अरेस्ट कर लिया गया।

चित्रकूट से कासगंज जेल शिफ्ट करने के आदेश
जेल डीजी ने जेल अधीक्षक समेत आठ कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया था। इसके साथ ही सभी के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। वहीं पुलिस ने निखत बानो पर भी गंभीर अधाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया था। कारागार एंव होमगार्ड्स राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने मंगलवार को अब्बास अंसारी को कासगंज की जचलाना जेल में शिफ्ट करने के आदेश दिए थे।

हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया
बीते बुधवार सुबह पांच बजे अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चित्रकूट जेल से रवाना किया गया। अब्बास की सुरक्षा व्यवस्था में काफिले के साथ 50 से अधिक पुलिस कर्मियों को साथ में भेज गया। ढाई बजे अब्बास कासगंज की पचलाना जेल पहुंचा था। जेल प्रशासन की कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities