बड़ी ख़बरें
Chandigarh: वकील को यातनाएं देने के मामले में हड़ताल पर पंजाब एंड हरियाणा HC के वकील, आज भी काम रहा ठपPunjab: जालंधर की खेल इंडस्ट्री पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने डाला बड़ा छापा, 15 लोग जुआ खेलते रंगे हाथों धरे गएPunjab: चंडीगढ़ DC ने कर दिया बड़ा ऐलान, पुनर्वास कॉलोनी के सर्वे के बाद नई पॉलिसी आएगी, नहीं छिनेंगे लोगों के घरमुश्किलों में फंसे भजन गायक कन्हैया मित्तल, शिव को इशु मसीह का पिता बताने को लेकर जालंधर में FIR दर्ज..Asian Games: पंजाब की बेटियों ने चीन में बढ़ाया तिरंगे का मान, शूटिंग गेम्स में बना डाला सबसे बड़ा रिकॉर्डPunjab: पंजाब में हथियार तस्करी पर सख्त CM भगवंत मान, बोले, ‘पाकिस्तान से ज्यादा तो..कानपुर के चौबेपुर में एक शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका की सहेली से संबंध बनाने से किया इंकार तो प्रेमिका ने प्राइवेट पार्ट काट कर किया लहूलुहान !Raghav Chaddha Weds Parineeti Chopra: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तस्वीरें तस्वीर आईं सामने, दोनों के बीच में दिखाई दी गजब की केमिस्ट्रीRaipur: 188 पदों के लिए व्यापमं से हुई परीक्षा, हाथी के पुल्लिंग के लेकर गोदना के फूल तक ऐसे पूछे गए अजीबो-गरीब सवालChattisgarh Tiger: छत्तीसगढ़ में अब बचे हैं सिर्फ 17 टाइगर, अचानकमार में 2 मादा और 1 नर टाइगर की जरूरत, कहां से लाएगी सरकार

Pachlana Jail of Kasganj: अब्बास अंसारी को चित्रकूट से कासगंज की पचलाना जेल किया गया शिफ्ट… पत्नी से जेल के प्राइवेट रूम करता था मुलाकात

MLA Abbas Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (MLA Abbas Ansari) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। बुधवार को अब्बास अंसारी को चित्रकूट (Chitrakoot) से कासगंज (Kasganj) की पचलाना जेल (Pachlana Jail) में शिफ्ट कर दिया गया। अब्बास को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। अब्बास अंसारी मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी ने अरेस्ट किया था। अब्बास अंसारी को बीते 18 नवंबर 2022 को प्रयागराज जेल से चित्रकूट की रगौली जेल भेजा गया था। इसके बाद से अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद था।

अब्बास अंसारी ने अपने बाहुबल के दमपर जेल कर्मियों को खरीद लिया था। जेल अधीक्षक कार्यालय के बगल में वाले रूम को उसने अपना प्राइवेट रूम बना लिया था। अब्बास इसी रूम में रोजाना 4 से 5 घंटे बिताता था। जब इसकी भनक जिला प्रशासन को लगी, तो डीएम और एसपी ने जेल का औचक निरीक्षण कर लिया। डीएम-एसपी को अब्बास अपनी बैरक में नहीं मिला। प्राइवेट रूम में अब्बास की पत्नी को बरामद कर लिया था। एसपी के आदेश पर अब्बास की पत्नी निखत बानो को अरेस्ट कर लिया गया।

चित्रकूट से कासगंज जेल शिफ्ट करने के आदेश
जेल डीजी ने जेल अधीक्षक समेत आठ कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया था। इसके साथ ही सभी के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए थे। वहीं पुलिस ने निखत बानो पर भी गंभीर अधाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया था। कारागार एंव होमगार्ड्स राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने मंगलवार को अब्बास अंसारी को कासगंज की जचलाना जेल में शिफ्ट करने के आदेश दिए थे।

हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया
बीते बुधवार सुबह पांच बजे अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चित्रकूट जेल से रवाना किया गया। अब्बास की सुरक्षा व्यवस्था में काफिले के साथ 50 से अधिक पुलिस कर्मियों को साथ में भेज गया। ढाई बजे अब्बास कासगंज की पचलाना जेल पहुंचा था। जेल प्रशासन की कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में भेज दिया गया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities