बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

राजनीति के महारथी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 22 गज की पिच पर आजमाए हाथ, विधायक अभिजीत सिंह सांगा की गेंदों पर लगाए धुआंधार शॉट

कानपुर। दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर पहुंचे। राजनीति के महारथी ने ग्रीनपार्क के 22 गज की पिच पर हाथ आजमाए। उन्होंने बिठूर से विधायक अभिजीत सिंह सांगा की गेदों में धुआंधार शॉट खेले। विकेट कीपर बने गोविंद नगर विधायक सुरेंद्र मैथानी ने आखिर में उन्हें उन्हें स्टंप आउट कर दिया। मैदान में मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओंने तालियां बजाकर डिप्टी सीएम की पारी का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को ग्रीनपार्क स्टेडियम पहुंचकर सबसे पहले स्मार्ट सिटी के तहत बन रही विजिटर गैलरी का निरीक्षण किया। डिप्टी सीएम ने ग्रीन पार्क स्टेडियम से बेहतर खिलाड़ियों की खोज के लिए मंडल स्तर पर विभिन्न खेलों की प्रतियोगिताएं आयोजित कराने के लिए निर्देश दिए। इसके बाद वह मैदान पर बल्ले के साथ उतरे। गोविंद नगर से विधायक सुरेंद्र मैथानी को विकेट कीपिंग की जिम्मेदारी दी गई तो वहीं बिठूर से विधायक अभिजीत सिंह सांगा गेंदबाजी का जिम्मा लिया। अभिजीत सिंह सांगा के पहले ओवर की चार गेंदों पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जबरदस्त शॉट लगाए। इसके बाद विधायक की आखिरी बाल को वह नहीं खेल पाए और सुरेंद्र मैथानी ने स्टंप आउट कर दिया।

मैच खेलने के दौरान पूरा माहौल हंसी-ठहाकों से गूंज रहा था। केशव के बॉल पर शॉट नहीं मारने पर विधायक सांगा ने कहा, “मैच पूरी तरह फिक्स हो गया है।“ इस पर मौर्य ने बॉल को खेलते हुए शॉट मार दिया। पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया फील्डिंग करते नजर आए। विधायक सुरेंद्र मैथानी ने स्टंपिंग कर कहा कि आप आउट हो गए। इस पर मौर्य ने कहा, ’हम आपको आउट कर देंगे। बीजेपी के कद्दावर नेताओं को ग्रीनपार्क में मैख् खेलते देख लोगों ने भी तालियां बजाकर उत्साह बढ़ाया।

मैच के बाद डिप्टी सीएम विजिटर गैलरी के मिनी थियेटर में 10 मिनट में उत्तर प्रदेश का क्रिकेट इतिहास जाना। उन्होंने स्मार्ट सिटी द्वारा इस प्रोजेक्ट पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ग्रीन पार्क वर्तमान और भविष्य का स्टेडियम है यहां पर खेलकर युवा खिलाड़ी वर्तमान का नाम रोशन करेंगे और भविष्य के लिए आधार बनेंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि स्टेडियम में समय-समय पर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच होने चाहिए ताकि यहां की ऐतिहासिकता बरकरार रहे। विजिटर गैलरी की विजिटर बुक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कुछ शब्द भी लिखे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities