ब्रेकिंग
बिना वीजा भारतीय कर सकते हैं इन देशों की यात्रासिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासन

Punjab: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वर्चुअल किसान मेले का किया उद्घाटन

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पंजाब कृषि विश्वविद्यालय लुधियाना द्वारा आयोजित तीसरे राज्य स्तरीय वर्चुअल किसान मेले का उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने वर्चुअल किसान मेले के शुभारंभ के समय तीन कृषि कानूनों के विरुद्ध हो रहे किसान आंदोलन के पक्ष में #NoFarmers_NoFood  बिल्ला पहना। उन्होंने यह बिल्ला लगाकर ही मेले का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इससे पहले किसान संघों के प्रतिनिधियों से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरुद्ध प्रदेश में प्रदर्शन न करने का आग्रह किया था। मुख्यमंत्री की इस बयानबाजी से राजनीति में गरमाहट आ गई थी। विरोधियों के साथ-साथ हरियाणा सरकार ने भी उनके इस बयान पर आपत्ति जताई थी।

वहीं, सीएम ने कहा था कि इस मसले पर प्रदेश सरकार और यहां की जनता पहले ही किसानों के साथ समन्वय दिखा रही हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने होशियारपुर के चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र के गांव मुखलियाणा में 13.44 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले सरकारी कॉलेज का नींव पत्थर रखने के बाद अपने भाषण में कहा था कि पंजाब के लोग तो पहले ही किसानों के साथ शिला की तरह खड़े हैं, इसलिए किसानों को केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदेश में विरोध करने से बचाना करना चाहिए।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities