बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

थाने से चंद कदम की दूरी पर महिला टीचर को बीच बाजार पेट्रोल छिड़ककर जिंदा फूंका, जब बदमाशों खेल रहे थे खूनी खेल तब पब्लिक बना रही थी वारदात का वीडियो

जयपुर। राजस्थान में आएदिन दिलदहला देने वाले मामले सामने आते रहते हैं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी पुलिस अपराधियों पर एक्शन के बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठे रहते हैं। एक ऐसी ही बड़ी वारदात जयपुर के जमवारामगढ़ स्थित रायसर गांव में सामने आई है। यहां उधार के पैसे मांगने पर बदमाशों ने बीच बाजार शिक्षिका पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। जिससे वह बूरी तरह से झुलस गई। बदमाश घटना को जब अंजाम दे रहे थे, तब मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाने में व्यस्थ थे। थाने से चंद कदम की दूरी हुई जघन्य हत्या से पुलिस पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

टीचर को घेरकर किया हमला
रायसर गांव निवासी अनीता जो पेशे से टीचर थीं, अपने पति और बच्चों के साथ रहती थीं। गांव के ही सुनील कुमार ने अनीता से ढाई लाख रूपए उधार लिए थे। अनीता और उनके पति ताराचंद जब सुनील से पैसे मांगे तो उसने देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दंपत्ति ने थाने में जाकर शिकायत की। जिससे गुस्साए सुनील ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर टीचर को मारने का प्लान बनाया। 10 अगस्त को अनिता अपने 6 साल के बेटे राजवीर को साथ लेकर वीणा मैमोरियल स्कूल में पढ़ाने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में कुछ सुनील और उसके साथियों ने अनीता को घेरकर हमला कर दिया।

बचने के लिए एक घर में छिपी अनीता
अनिता खुद को बचाने के लिए पास ही कालूराम के मकान में घुसी। यहां से 100 नंबर पर दो बार पुलिस को हमले की सूचना दी। दो किमी दूर ही रायसर थाना है। इसके बावजूद पुलिस 20 मिनट बाद पहुंची। तब तक बदमाशों ने अनिता को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस ने महिला टीचर को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़िता वह मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन लोग वीडियो बनाते रहे। अनिता 70 फीसदी तक झुलस गई थी। इधर, पुलिस ने अनिता के 12 अगस्त के बयान के आधार पर केस दर्ज किया है।

ढाई लाख रूपए लिए था आरोपी
शिक्षिका अनिता के पति ताराचंद ने बताया कि उन्होंने परिचित सुनील को ढाई लाख रुपए उधार दिए थे। वह रकम लौटा नहीं रहा था। मांगने पर गाली-गलौज व मारपीट करता था। थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मृतका के पति और अन्य लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी धर्मेद्र यादव ने लोगों से समझाइश की और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।

जल्द ही आरोपी होंगे सलाखों के पीछे
एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया है कि, पहले दर्ज हुए केस में चालान पेश किया जा चुका है। अब हुई घटना के संबंध में पर्चा बयान के आधार के मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। मामले की जांच एडिशनल एसपी महिला उत्पीड़न भवानी सिंह को सौंपी है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी। वहीं स्थानीय थाने की पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्ष आपस में परिचित हैं। लेनदेन का विवाद था। पीड़ित पक्ष की तरफ से दो बार केस दर्ज करवाए जा चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चालान पेश कर दिया।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities