बड़ी ख़बरें
नहीं रहे शेयर मार्केट किंग झुनझुनवाला, 5 हजार की रकम से खड़ा किया था करोड़ों का साम्राज्य10 साल की बेटियों ने लिखी गुमनाम नायिका पर किताब, सीएम शिवराज ने किया विमोचनजेम-टीटीपी के आतंकी को मिला था नूपुर को फिदायीन हमले से मारने का टॉस्क, सैफुल्ला ने इंटरनेट के जरिए वारदात को अंजाम देने की दी थी ट्रेनिंग, पढ़ें टेररिस्ट के कबूलनामें की ‘चार्जशीट’मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा अनाथ शब्द, शिवराज सिंह ने तैयार किया खास प्लानजम्मू-कश्मीर की सरकार का आतंकियों के मददगारों पर बड़ा प्रहार, आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार को नौकरी से किया बर्खास्त, पैसे की व्यवस्था के साथ वैज्ञानिक चलाते थे आतंक की ‘पाठशाला’होर्ल्डिंग्स से हटाया सीएम का चेहरा, तिरंगे की शान में सड़क पर उतरे योगी, यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्यबांदा में नाव पलटने की घटना में 6 और शव मिले, अब तक 9 की मौतपहले फतवा जारी और अब लाइव प्रोग्राम में सलमान रुश्दी पर चाकू से किए कई वार14 साल के बाद माफिया के गढ़ में दाखिल हुआ डॉन, भय से खौफजदा मुख्तार और बीकेडी ‘पहलवान’पुलिस के पास होते हैं ‘आन मिलो सजना’ ‘पैट्रोल मार’ ‘गुल्ली-डंडा’ और ‘हेलिकॉप्टर मार’ हथियार, इनका नाम सुनते ही लॉकप में तोते की तरह बोलने लगते हैं चोर-लुटेरे और खूंखार बदमाश

पत्नी का दोस्तों से करवाया गैंगरेप… पति बैठ कर देखता रहा ‘डर्टी पिक्चर’… फिर ‘राक्षस’ ने जानिए क्यों पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में झंडू बाम के साथ डाली मिर्च

धौलपुर। पत्नी और पति का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है। पत्नियां अपने पति को भगवान की तरह से पूजती हैं, लेकिन राजस्थान के धौलपुर में पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक हैवान पति अपनी पत्नी का अपने दोस्तों से गैंगरेप करवाया। राक्षस का इतने में मन नहीं भरा तो वह प्राइवेट पार्ट मिर्च और झंडू बाम लगाने लगा। जब दरिंदगी के जख्म गहरे हो गए तो पीड़िता ने राक्षस पति के हैवानियत की कहानी अपने मायकेवालों को बताई, जिसे सुनकर उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। पीड़ितपक्ष थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

इंसानियत को कलंकित कर देने वाली यह दर्दनाक घटना धौलपुर जिल के बसेड़ी थाना इलाके से सामने आई है। यहां की रहने वाली एक युवती ने थाने में जाकर अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को बताया है कि, उसकी शादी 14 जनवरी 2021 को हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि, शादी के जब वह ससुराल पहुंची तो पति दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। इंकार करने पर आरोपी पति उसकी बेरहमी से पिटाई करता।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि, 26 जून की रात 12 बजे उसका पति अपने एक दोस्त को साथ लेकर आया था। मेरे हाथ-पैर और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पति के दोस्त ने मेरे साथ रेप किया। इसके बाद पति दूसरे दिन 27 जून को दूसरे दोस्तों को घर ले गया जहां उसके साथ सभी ने मिलकर गैंग रेप किया। आरोपी पति का इतने में मन नहीं भरा दो उसने महिला के गुप्तांग में मिर्च और झंडू बाम लगाकर बेहोश कर दिया। पीड़िता के मुताबिक, जब उसके दोस्त दरिंदगी कर रहे थे तब पति हंस रहा था।

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद पति ने मुझे कमरे में बंद कर दिया। पति के दोस्तों ने दो दिन तक मेरे साथ गैंगरेप किया। मैं किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छोटी और भागकर सीधे अपने पीहर आ गई। मैंने माता-पिता को पूरी घटना की जानकारी दी। परिजन दूसरे दिन बेटी को लेकर थाने पहुंचे और आरपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलसि ने युवती का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। आरपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कहीं कोई सुराग नहीं लगा है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities