ब्रेकिंग
Kanpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने परियोजनाओं का किया लोकार्पण, सरकार की गिनाई उपलब्धियांBadaun: एनएचएम संविदा कर्मचारियों की हड़ताल, मांगों को लेकर प्रदर्शनBadaun: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तारSiddharthnagar: आनंदी बेन पटेल ने आंगनवाडी केंद्र का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देशकानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, विपक्षियों पर कसा तंजहमीरपुर पहुचीं उमा भारती, स्वामी ब्रह्मानंद जी के जन्मोत्सव में हुईं शामिलAgra: दारू के लिए पैसे ना देने पर दोस्तों ने की दोस्त की पिटाईआगरा पुलिस ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षणAgra: रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम के गड्ढे बने मुसीबत, हादसे को दावत दे रहे हैं दावतदिशा पाटनी ग्लैमरस तस्वीरों में दिखी बोल्ड, सोशल मीडिया पर छाया हॉट लुक

इमरजेंसी फील्ड लैंडिंग का हुआ उद्घाटन, मौजूद रहे राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी

राजस्थान के जालोर में नेशनल हाइवे पर आज इमरजेंसी फील्ड लैंडिंग का उद्घाटन हुआ। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया और चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत भी उपस्थित रहे। आपको बता दें कि भारत- पाकिस्तान बार्डर पर आज बाड़मेर-जालोर जिले की सीमा पर अगड़ावा में बन रही राजस्थान की पहली इमरजेंसी एयर स्ट्रिप का उद्घाटन हुआ।

वहीं, इससे पहले यहां रिहर्सल के तौर पर तीन फाइटर प्लेन उतारे गए थे। इसके लिए एयरफोर्स अधिकारियों की देख-भाल में सबसे पहले हरक्यूलिस प्लेन को उतारा गया। पाकिस्तान बार्डर से सटी राजस्थान की यह पहली हवाई पट्टी है।

गुरुवार को राजस्थान के जालौर में बाड़मेर हाइवे पर स्पेशल एयरस्ट्रिप की शुरुआत हो गई है। पाकिस्तान से सटी सीमा पर सुखोई और जगुआर जैसे वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने यहां पर अपना जलवा दिखाया और हाइवे पर लैंडिंग की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया और चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत राजस्थान के जालोर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर इमरजेंसी फील्ड लैंडिंग के उद्घाटन के मौके पर योजनाबद्ध एक कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities