बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

Rishabh pan: कार हादसे के बाद ऋषभ पंत का आया पहला ट्विट… फैंस की दुआएं आई काम… BCCI का शुक्रिया अदा किया… चुनौतियों के लिए खुद को तैयार बताया

Tweet of rishabh pant: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत (Rishabh pant) सड़क हादसे (road accident) के बाद पहला ट्विट सामने आया है। पंत ने ट्विट (tweet) कर लिखा है कि मैं आप सभी की शुभकामनाओं के लिए विनम्र आभारी हूं। मुझे बताने में खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही है। मेरी रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है। अब मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। इसके साथ ही पंत ने बीसीसीआई और सचिव जय शाह (jai shah) का शुक्रिया अदा किया है। हादसे के बाद बीसीसीआई (BCCI) लगातार पंत के इलाज के लिए मदद की है।

ऋषभ पंत का पिछले महीने एक्सीडेंट हो गया था। 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के दौरान उनकी कार पलट गई थी। इसके बाद से पंत अस्पताल में हैं। पहले रुड़की और फिर देहरादून में उनका इलाज किया गया। बीसीसीआई ने इसके बाद एयरलिफ्ट करके उन्हें मुंबई के कोलिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहां पंत की सर्जरी भी हुई। ऋषभ पंत 2023 में मैदान से दूर रह सकते हैं। उनके टखने की सर्जरी हुई है। इसे ठीक होने में लंबा समय लग सकता है। वह आईपीएल 2023 के साथ ही इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से भी बाहर रह सकते हैं।

2017 में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले पंत जल्द ही टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी बन गए। ऑस्ट्रेलिया में 2020-21 में भारत को मिली टेस्ट सीरीज जीत में उनका अहम योगदान था। गाबा में खेले गए सीरीज के आखिरी मैच की चौथी पारी में नाबाद रहकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी। इसके अलावा इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका में भी पंत टेस्ट शतक लगा चुके हैं। इंग्लैंड में वनडे शतक लगाकर उन्होंने पिछले साल टीम को जीत दिलाई थी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities