ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

सेक्रेड-गेम्स की कुक्कू को होटल में बुलाकर किया गया था गंदा काम, बोलीं- छोटी उम्र में एक अंकल ने किया था यौन शोषण

सेक्रेड गेम्स स्टार कुब्रा सैत ने अपनी नई किताब ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि 17 साल की उम्र में उनके परिवार के एक करीबी अंकल ने उसका ढाई साल तक यौन शोषण किया। कुब्रा ने कहा कि इस दुर्व्यवहार के कई साल बाद उनकी मां ने हाल ही में उनसे माफी मांगी है।

मां ने मांगी माफी
कुब्रा के साथ तकरीबन ढाई साल तक एक फैमिली फ्रेंड ने गलत काम किया, जिसे उन्होंने अपनी किताब में ‘एक्स’ कहा है। कुब्रा के लिए ये जिंदगी का ट्रामा था। उन्होंने लिखा कि वो 17 साल की थीं। वह उन दिनों परिवार के साथ लगातार बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट जाती थीं। वहां का मालिक उनके और उनके भाई का अच्छा दोस्त बन गया। उस शख्स ने उनकी मां की आर्थिक तौर पर मदद की थी। कुब्रा ने बताया कि उस मदद के तुरंत बाद उस आदमी ने उनका यौन शोषण करना शुरू कर दिया था। शख्स ने उनसे कहा कि वो उसे अंकल ना कहा करे बल्कि X कहे।

मां के सामने की थी किस
कुब्रा की किताब का एक पेज शेयर किया गया है जिस पर लिखा है कि , ‘मेरी मां ने उसे पैसे लौटाने के बारे में सोचा तो मैं भी खुश थी। तभी उसका एक हाथ कार की पिछली सीट पर गया, वह मुझे गंदे तरीके से छूने लगा और वह मुस्कुरा रहा था। उस पल मैं हैरान थी। वह बार-बार हमारे घर आने लगा। मां उसके लिए खाना बनाती। उनके सामने वो मेरे गाल को चूमता और कहता “ओह माई कुब्रती तुम मेरी फेवरेट लिटिल वन हो।“ मैं असहज होते हुए भी चुप थी।‘

 

मदद के नाम पर गंदी हरकत
एक बार मेरा परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। मेरी मां बहुत परेशान थीं और रो रही थीं। उस आदमी ने मेरी मां का हाथ पकड़ा और बहुत शांति से कहा कि आप क्यों चिंता करती हैं।आप फिक्र मत कीजिए मैं हूं न? फिर उन्होंने एक पैसों का बंडल दिया जिससे हमारे घर की कुछ परेशानी कम हो सकी। फिर एक दिन मां रो रही थीं और पिता भी घर छोड़ने की धमकी देने लगे। मैं रात भर जगी हुई थी।

 

मदद के नाम पर होटल बुलाया
अगले दिन मैंने पीसीओ से उस अंकल को कॉल किया। मैंने अंकल को बताया कि हमारे घर पर कुछ भी ठीक नहीं है। उन्होंने मुझे कहा ठीक है, तुम क्या चाहती हो मैं क्या करूं। उन्होंने मुझे कहा कि तुम अपनी मां को कॉल करो और कह दो कि तुम पैसों का अरेंजमेंट कर लोगी। फिर उन्होंने मुझे होटल बुलाया और कहा कि हम सब कुछ ठीक कर देंगे। तुम चिंता मत करो। फिर उस अंकल ने मुझे होटल बुलाया और मेरा साथ गलत काम किया। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि असल में ये क्या हो रहा है लेकिन मुझे ये याद है कि मैं सोच रही थी कि मैंने अपनी वर्जिनिटी खो दी। वह आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था। वह ढाई साल तक मेरा यौन उत्पीड़न करता रहा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities