ब्रेकिंग
Kanpur: बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का योगी सरकार पर हमला, बोले- बेलगाम हो चुकी है योगी सरकारShahjahanpur: कानून के राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बदमाशों ने कोर्ट में निपटाया वकीलSiddharthnagar: भाकियू ने केंद्रिय मंत्री अजय मिश्रा को हटाने के विरोध में जाम किया रेलवे ट्रैकHamirpur: किसानों के रेल रोको आंदोलन को लेकर प्रशासन अलर्ट, तैनात की गई जीआरपी और पुलिसAuraiya: किसान यूनियन द्वारा रेल रोकने के मामले में पुलिस प्रशासन सख्तUnnao: किसानों की ओर से रेल रोको आंदोलन का आह्वान, पुलिस और प्रशासनिक टीमें अलर्टHamirpur: आकाशीय बिजली गिरने से बेटे की मौत, मां की हालत गंभीरAgra: किसान आंदोलन के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजामAgra: युवक के ऊपर टूट कर गिरा बिजली का तार, करंट लगने से युवक की मौतJhansi: रजत पदक विजेता शैली सिंह का गुरु पद्मश्री अंजु बॉबी जार्ज के साथ हुआ भव्य सम्मान

Samsung ने लॉन्च किया 64MP के साथ अपना नया फ़ोन

अंकित साह, टेक्नोलॉजी डेस्क

सैमसंग (Samsung) ने अपना बेहतरीन डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 (Samsung Galaxy Wide 5) अभी सिर्फ साउथ कोरिया में लॉन्च किया है।जल्द यह फ़ोन इंडिया में भी लांच हो सकता है। इस नए स्मार्टफोन का डिजाइन आम फ़ोन के जैसा ही है। इस फोन में वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी और 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

क्या है Samsung Galaxy Wide 5 के फीचर

Samsung Galaxy Wide 5 में Android 11 देखने को मिलेगा।साथ ही Dual Sim भी दिया गया और अलग से माइक्रो एसडी कार्ड लगाने की जगह भी दी गई है. इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा गैलेक्सी वाइड 5 स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy Wide 5 से क्लिक कर सकें शानदार Photo

सैमसंग ने शानदार फोटो क्लिक करने के लिए Samsung Galaxy Wide 5 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का सेकेंडरी लेंस और 2MP का tertiary सेंसर दिया गया, जो फोटो की Depth को बढ़ा देता है और Photo की क्लेअरटी को शानदार बना देता है। जबकि फोन में Selfie के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।

5000mAh की बैटरी से है लैस

सिर्फ 203 ग्राम का Samsung Galaxy Wide 5 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

क्या होगी Samsung Galaxy Wide 5 की कीमत?

Samsung Galaxy Wide 5 की कीमत कंपनी ने 4,49,900 KRW यानी करीब 28,200 रुपये रखी है। इस कीमत में 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मिलेगी। वहीं, इस फोन को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

भारत में इस नाम से मिलेगा Samsung Galaxy Wide 5

Samsung Galaxy Wide 5 स्मार्टफोन भारत में सैमसंग गैलेक्सी एफ 42 5G (Samsung Galaxy F42 5G) के नाम से लॉन्च हो सकता है, क्योंकि गैलेक्सी वाइड 5 का मॉडल नंबर SM-E426B अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी AF 42 5G के मॉडल नंबर से मिलता है

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities