ब्रेकिंग
Auraiya: पिछड़ों को मंत्री बनाना भाजपा की चाल- त्रिवेणी पालTEAM INDIA का नया कोच: मुख्य कोच पद के लिए द्रविड़ ने किया आवेदनप्रमोशन में रिजर्वेशन मामला: केंद्र और राज्य सरकारों की दलीलें पूरी, सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसलाSiddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरू

झांसी: डबल मर्डर की घटना से फैली सनसनी, वृद्ध दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर की गई हत्या

प्रवीण कुमार, झांसी

झांसी के थाना प्रेमनगर के सत्य की टोरिया इलाके में सुबह-सुबह डबल मर्डर की घटना ने शहर में सनसनी मचा दी। यहां पर आज सुबह एक वृद्ध दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव घर के भीतर मिले हैं। मृतक दूध बेचने का कारोबार करता था।

बताया गया कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के वार्ड 15 सिद्धन की टौरिया खेरा निवासी चुन्ना यादव अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह भैंसे पाले थे और दूध का काम करते थे। आज सुबह जब लोग दूध लेने पहुँचे तो दरवाजा बंद मिला। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो लोग चिंता में पड़ गए क्योंकि बलवीर रोज जल्दी उठते थे। बाद में जब दरवाजा को धक्का देकर खोला गया तो, अंदर के हालात देखकर लोगों के होश उड़ गए। क्योंकि अंदर खून बिखरा था और दोनों अचेत हालत में पड़े थे। दोनों की हत्या के बाद घर में लूटपाट भी की गई है। घर के भीतर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और ऐसा लग रहा है कि आरोपियों ने अलमारी के ताले को तोड़कर अंदर से भी सारा सामान निकाल लिया है। तुरंत इसकी सूचना प्रेमनगर पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी रणविजय सिंह चौहान ने लोगों से जानकारी ली और मामलें को गंभीरता से लेते हुए डीआईजी जोगेन्द्र सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा, सीओ सदर ए०के० चौरसिया तत्काल मौके पर पहुँच गए। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities