बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

Siddharth Kiara Wedding: स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा की पहली मुलाकात कहां हुई… कैसे दोनों की दोस्ती प्यार में बदली… 7 फरवरी को बनेंगी सिद्धार्थ की दुल्हनिया

Star couple: बॉलीवुड स्टार (Star couple) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani) की लव स्टोरी (Love story) भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 7 फरवरी को स्टार कपल जैसलमेर (Jaisalmer) के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh palace) में सात फेरे लेने जा रहे हैं। ऐसे में उनके फैन यह जानना चाहते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कैसे और कहां हुई है। इनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई।
यहां हुई दोस्ती
इसका खुलासा फिल्ममेकर करण जौहर के शो पर हुआ था। जब करण और कियारा ने ये बात कबूली थी कि वेब सीरीज ’लस्ट स्टोरीज’ की सक्सेस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली मुलाकात हुई। यह वही पल था, जब दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित हुए थे। सक्सेज पार्टी पर ही दोनों की दोस्ती हुई हो गई थी।

प्यार और अब शादी
इसके बाद ये सुपरस्टार फिल्म ’शेरशाह’ में एक साथ नजर आए और इसी फिल्म से ही सिड-कियारा की जोड़ी सबकी फेवरेट बन गई। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हो गया गया था। वहीं अब 5 फरवरी से राजस्थान के जैसलेमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिड-कियारा के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है। 7 फरवरी को सात फेरे लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने जीवन की एक नई जर्नी की शुरुआत करेंगे।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities