ब्रेकिंग
Panchang: आज का पंचांग 25 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 24 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयPanchang: आज का पंचांग 23 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयकानपुर हिंसा का पाकिस्तान कनेक्शन आया सामने, सर्विलांस पर लगे मोबाइलों से हुआ बड़ा खुलासाबाँदा में प्राधिकरण और निबंधन की मिलीभगत से प्लाटिंग के नाम पर हो रही है खुली डकैती ,आप भी हो जाइए सावधान!Panchang: आज का पंचांग 22 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयशिवसेना में लगातार बढ़ रही है बागी विधायकों की संख्या, अब तक 42 MLA ने ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोलाऑटो रिक्शा चलाने और रिवॉल्वर-पिस्टल रखने वाले इस नेता ने ठाकरे को दी चुनौती, महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार गिरने की शुरू हुई उल्टी गिनतीएक ‘महिला मस्साब’ कैसे चुनीं गईं एनडीए के राष्ट्रपति की उम्मीदवार, पीएम नरेंद्र मोदी ने इन बड़े नामों के बजाए द्रौपदी पर क्यों लगाया दांवअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सीएम योगी का दिखा अनोखा अंदाज, तस्वीरों में देखें कैसे दिया स्वस्थ जीवन का संदेश

सिद्धार्थनगर हादसा: एंट्री गेट की गिरी शटरिंग, 6 लोग घायल

चंदन श्रीवास्तव, सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज नगर पंचायत में विधायक निधि से निर्माणाधीन तोरणद्वार की शटरिंग गिर गई। इस दौरान शटरिंग गिरने से 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है अब उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर एसडीएम डुमरियागंज  ने तत्काल जांच के आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज नगर पंचायत में बांसी डुमरियागंज रोड के बैदौला चौराहे पर मेन गेट का निर्माण काफी दिनों से चल रहा था। यह मेन गेट स्थानीय भाजपा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के विधायक निधि से हो रहा था। वर्तमान में सड़क के एक तरफ का गेट बन गया है और दूसरी तरफ के गेट की ऊपर की ढलाई अभी कुछ दिन पहले हुई थी। इस बीच अभी कुछ दिन पूर्व ही ढलाई हुए इस गेट के ऊपर कुछ मिस्त्री नक्काशी का काम कर रहे थे तभी अचानक गेट की शटरिंग भरभरा कर गिर गई। जिससे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवा में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत बेहतर है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम प्रमोद कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया इसमें ठेकेदार की गलती सामने आ रही है। इस मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities