ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के इस जज ने नूपुर शर्मा को सुनाई खरी-खरी, याचिका खरिज कर कहा टीवी में जाकर देश से मांगे माफी‘चायवाले’ ने पवार के ‘पॉवर’ और ठाकरे के ‘इमोशन’ का निकाला तोड़, ‘ऑटो चालक’ को इस वजह से बनाया महाराष्ट्र का चीफ मिनीस्टरउदयपुर घटना को लेकर कानपुर के मुस्लिम संगठन के साथ अन्य लोगों में उबाल, कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाए ‘सरकार’महाराष्ट्र में फिर से बड़ा उलटफेर, शिंदे के साथ फडणवीस लेंगे शपथBIG BREAKING – देवेंद्र फडणवीस नहीं, एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम, शाम को अकेले लेंगे शपथशिंदे बने मराठा राजनीति के ‘बाहुबली’ जानिए देवेंद्र भी ‘समंदर’ से क्यों कम नहींPanchang: आज का पंचांग 30 जून 2022, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समयMonsoon Update: गाजियाबाद और आसपास के जिलों को करना होगा बारिश का इंतजार, पूर्वी यूपी में हल्की बारिश शुरूउदयपुर हिंसा का सायां यूपी तक पहुंचा, यूपी के मेरठ जोन में अलर्ट, सोशल मीडिया पर खाास नजरCorona Update: कोरोना ने बढ़ाई देश की टेंशन, एक ही दिन में बढ़ 25 फीसदी मरीज बढ़े, 30 लोगों की मौत

डॉन का सनसनीखेज ‘कबूलनामा’ ‘हां मेरे गैंग ने मूसेवाला को मौत के घाट उतारा’

दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस की पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस को बताया है कि, उसी के गैंग ने मुसेवाला का मर्डर किया है। डॉन ने कबूला है कि, विक्की मिददुखेड़ा की मौत का बदला उसके गैंग के साथियों ने लिया है। गैंगस्टर के कबूलनामे के बाद दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल टीम शूटर्स की तलाश में नेपाल रवाना हो गई है।

क्या है पूरा मामला
पंजाबी गायक की रविवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज वारदात में गायक की गाड़ी पर 30 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई। मुसेवाला को 19 गोलियां लगीं। खून ज्यादा बह जाने के कारण महज 15 मिनट के अंदर गायक की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कई अपराधियों को पकड़ा। तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने पूछताछ की। पहले शातिर, पुलिस को गुमराह करता रहा। कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने हत्याकांड को लेकर कई राज उगले।

मूसेवाला की हत्या में हमारे गैंग का हाथ
एक टीवी न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, ’ये काम इस बार मेरा नहीं है, क्योंकि मैं जेल में लगातार बंद था और फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा था, लेकिन मैं कबूल करता हूं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में हमारे गैंग का हाथ है। दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि ’हां मेरी ही गैंग ने किया मूसेवाला का मर्डर’,मुझे तो सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बारे में तिहाड़ जेल में टीवी देखकर पता चला था।

अब तक क्या हुआ ?
बता दें कि पंजाब पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद सिद्धू की मौत को गैंगवार का हिस्सा मान रही थी। हत्या के तीन घंटे बाद कथित रूप से कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट कर वारदात की जिम्मेदारी ली थी। उसने लिखा था कि मेरे साथी की हत्या के मामले में मूसेवाला का नाम आया था, लेकिन अपनी पहुंच के चलते वह बच गया और सरकार ने उसे सजा नहीं दी, इसलिए हत्या को अंजाम दिया है।

इसने भी किया दावा
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर भले ही लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस की पूछताछ में दूसरी कहानी बताई, लेकिन खुद को लॉरेंस बिश्नोई ( का भांजा कहने वाले सचिन बिश्नोई (ैंबीपद ठपेदवप) ने दावा किया है कि…हां मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है। ये दावा एक मीडियाकर्मी से वर्चुअल नंबर पर बातचीत के दौरान किया गया। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

लिया गया बदला
खुद को सचिन बिश्नोई बताने वाले शख्स ने कहा कि हमने मोहाली में विक्की मिड्डूखेड़ा भाई के मर्डर का बदला लिया है। पत्रकार के सवाल पर उसने कहा कि मैं सचिन बिश्नोई हूं और गैंगस्टर मेरे आदर्श और मामा हैं। पर इसे लेकर पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है। ऐसे में वर्चुअल नंबर पर बात करने वाला सचिन बिश्नोई ही है। इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। इससे पहले, सचिन बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट पर भी हत्या की बात कबूल की थी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities