ब्रेकिंग
Siddharthnagar: बिजली के खंभे से गिरने पर विद्युत कर्मचारी की मौत, नाराज लोगों ने दिया धरनाAuraiya: राजा भैया ने किया रोड शो, विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में भरा जोशइस शहर को कहा जाता है विधवा महिलाओं की घाटीAgra: बच्चों से भरी वैन के गड्ढे में गिरने से हुआ हादसाJhansi: युवा मोर्चा की जिला झाँसी महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई सम्पन्नHamirpur: NH34 पर अतिक्रमण हटाने पहुंची कंपनी, विधायक ने मांगी मोहलतAyodhya: पांचवे दीपोत्सव को भव्य बनाने के लिए अवध यूनिवर्सिटी में तैयारी शुरूEtah: 100 प्रतिशत टीकाकरण करवा कर ग्रामीणों ने की मिसाल कायमMahoba: झाड़ियों में लावारिस पड़ा मिला नवजात शिशु, गांव में एक साल के अंदर यह दूसरी घटनाMahoba: सिंचाई विभाग का अजब कारनामा, मृतक किसानों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर

Sitapur: सीएम योगी ने की योजनायों की बरसात….

अजय सिंह, सीतापुर

जनपद सीतापुर के सिधौली गांधी महाविद्यालय के मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने 484.41 करोड़ की 167 विकास परियोजनाओ का लोकार्पण और शिलान्यास किया वही प्रदेश के मुख्यमंत्री का स्वागत जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक संसाद व विधायक जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने पुष्प भेट कर उनका स्वागत किया अपने भाषण मे अपने कार्यकाल मे किये पिछले साढ़े चार सालों में 4,50,000 लोगों को सरकारी नौकरी मिली है। इसी दौरान निजी क्षेत्र में 3 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश करते हुए 1,61,00,000 नौजवानों को नौकरी से जोड़ा है। आज प्रदेश में बिना सिफारिश के नौकरी मिलती है: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गये विकास कार्य के बारे मे बताया वही अपने मंच से आजम खान को जेल मे मिल रही भरपूर बिजली और रामपुर मे भी मिल रही है बिजली वही सपा बसपा कांग्रेस की सरकार मे जाति और क्षेत्र देखकर बिजली मिलती थी वही अभी तक किसी सरकार मे दो बार राशन नही मिलता था मगर भाजपा मे बिना भेदभाव के राशन मिलता है अपने भाषण मे शिक्षा रोजगार और विकाश बिना भेदभाव की हमारी सरकार ने किया हैं वही मुख्यमंत्री ने  लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना सुकन्या योजना सहित विभिन्न प्रकार के लोगों को किट और चेक प्रदान किया इस कार्यक्रम में उत्तर सीतापुर के सिधौली विधानसभा क्षेत्र में स्थित गांधी महाविद्यालय परिसर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने पहुचें। इस दौरान उन्होंने 167 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए जिले के विकास के लिए 484.41 करोड़ का तोहफा दिया। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री का सांसद और विधायक जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने पुष्प भेंट कर उनका स्वागत किया। उन्होंने अपने भाषण मे अपने कार्यकाल में किये पिछले साढ़े चार सालों में साढें चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी मिली है। इसी दौरान निजी क्षेत्र में 3 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश करते हुए एक करोंड़ नौजवानों को नौकरी से जोड़ा है। आज प्रदेश में बिना सिफारिश के नौकरी मिलती है:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा और सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारें गरीबों को राशन न देकर सेफई भेजा करती थी और मायावती का हाथी इतना भूखा रहता था कि सारा राशन वही खा जाता था। लेकिन भाजपा सरकार में ऐसा नहीं है। अब गरीबों का राशन खाने वाला सीधा जेल भेजा जाएगा।

सीएम ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया। सीएम यौगी ने नैमिषारण्य की पावन भूमि को बारंबार प्रणाम करते हुए कहा इस भूमि पर कई देवी-देवतायों की पूजा में संतों ने घोर तपस्या कर पवित्र कर दिया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities