ब्रेकिंग
Jaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासनAgra: तालाब का पानी सड़क पर भरने के चलते स्कूली बस तालाब में गिरी, हादसा होने से टलाAyodhya: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का संतों ने किया विरोध

Basti: राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह से छह बाल अपचारी हुए फरार

चंदन श्रीवास्तव, बस्ती

बस्ती सदर कोतवाली के पचपेड़िया में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह की सीढ़ी के दरवाजा की कुंडी तोड़कर छह बाल अपचारी फरार हो गए। इसकी सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। छह बाल अपचारियों के भाग निकलने की खबर मिलते ही मौके पर जिला प्रोबेशन अधिकारी अनुपम यादव, सीओ सिटी शक्ति सिंह कोतवाल शिवाकांत मिश्र समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

बाल अपचारियों की खोजबीन के लिए टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। पुलिस ने सभी फरार बाल अपचारियों की फोटो व विस्तृत जानकारी सभी थानों व डिजिटल वालंटियर्स ग्रुप के जरिए भेजकर गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है। इनमें से तीन बाल अपचारियों को कोतवाली पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था, जबकि चौथा बाल अपचारी गौर, एवं दो बाल अपचारी बांसी सिद्धार्थनगर से संबंधित बताए जा रहे हैं, एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि फरार बाल अपचारियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है, घर वालों से भी संपर्क बनाया गया है, जेल के पीछे लोहे की गिरिल तोड़ कर छत के सहारे पीछे खेत में कूद कर बाल अपचारी फरार हुए हैं. जल्द ही इन को अरेस्ट किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities