बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

सोनाली की मौत का सामने आया ये सनसनीखेज राज तो आगबबूला हुई खाप, फोगाट के बेटी की मौजूदगी में महापंचायत ने सरकार से कर दी अब तक की सबसे बड़ी मांग

हिसार । टिक टाक स्टार व बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत को लेकर खाप ने धर्मशाला में महापंचायत की। जिसमें 170 में से 35 खापों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस मौके पर खाप पंचायत ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की। साथ ही सरकार को अल्टीमेटम दिया कि, अगर इस पर जल्द से जल्द फैसला नहीं लिया गया तो सभी खाप मिलकर जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन करेंगे। महापंचायत ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि, सोनाली की बेटी व उसके परिवारवालों को सुरक्षा प्रदान की जाए।

क्या है पूरा मामला
हरियाणा की रहने वाली सोनाली फोगाट की पिछले दिनों गोवा स्थित एक होटल में मौत हो गई थी। सोनाली की मौत को पहले हार्टअटैक के जरिए बताया गया था। लेकिन पुलिस की जांच में सामने आया था कि, टिक टाक स्टार की हत्या उनके पीए ने अपने अन्य साथियों के साथ की है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सोनाली फोगाट बीजेपी की सदस्य थीं और वह विधानसभा का चुनाव में भी लड़ चुकी थीं। वह सोशल मीडिया में अपने वीडियो बनाकर डाला करती थीं, जिन्हें यूजर्स बहुत पसंद किया करते थे। अचानक सोनाली की मौत के बाद प्रशंसकों के अलावा उनके परिवारवालों ने हत्या बताया था।

35 खापों ने की महापंचायत
सोनाली फोगाट की मौत को लेकर धर्मशाला में 35 खाप प्रतिनिधियों के नेतृत्व में महामंचायत हुई। इस मौके पर महापंचायत ने सरकार से कहा कि, वह सोनाली हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराए। सोनाली की हत्या के पीछे कई सपेदपोश हैं। अगर सरकार सीबीआई जांच का आदेश नहीं देती तो खाप जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन करेंगी। महापंचायत में कहा गया कि सोनाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपना पिता समान मानती थी। मगर आज वह पिता कहां है, जो अपना फर्ज नहीं निभा रहे। अब खाप न्याय की लड़ाई लड़ेगी।

खाप नेता ने भजन लाल और कुलदीप बिश्नोई पर लगाए आरोप
खाप के नेता दलजीत पंघाल ने भजन लाल और कुलदीप बिश्नोई पर इस हत्याकांड में शामिल होने के आरोप लगाए। पंघाल ने भजन लाल परिवार के पहले हुए हत्याकांडों से उनका संबंध बताया। दलजीत पंघाल ने कहा कि महासभा कहीं पर भी इनके कार्यक्रम नहीं होने देंगे। परंतु दलजीत पंघाल के इन आरोपों का खाप में विरोध हुआ। बीजेपी नेता पवन खारिया ने कहा कि किसी भी आरोप लगाने का औचित्य नहीं है। कुलदीप बिश्नोई और उसके परिवार का इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है। वह खुद सोनाली जी का समर्थक है। सीएम यदि इसकी सीबीआई जांच के आदेश दे देते तो आज इस महापंचायत की जरूरत नहीं होती।

कुलदीप को गांव में नहीं घुसने देने का किया ऐलान
इस दौरान कुछ खाप नेताओं ने कहा उपचुनाव के दौरान कुलदीप जहां पर वोट मांगने जाएगा, उस गांव में एक या दो दिन पहले जाकर पंचायत से मिलेंगे और खाप के लोगों से मिलेंगे। उनसे मांग करेंगे कि गांव में घुसने नहीं दिया जाए। न वोट दिए जाएं। कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली के अंतिम संस्कार के दौरान भी वोट मांगे थे जो बिल्कुल गलत था। महापंचायत में सोनाली फोगाट जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। खाक के प्रतिनिधियों ने कहा कि सोनाली फोगाट कुछ लोगों को खटक रहीं थीं। ऐसे में हो सकता है कि, इन्हीं में से किसी ने उनकी हत्या करवाई हो।

सोनाली की बेटी भी महापंचायत में शामिल हुई
सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने भी मंच पर खड़े होकर सोनाली फोगाट मामले में सीबीआई जांच करने की मांग रखी। सोनाली की बहन रुकेश ने भी कहा कि सीबीआई जांच के बाद ही दूध का दूध पानी का पानी होगा। इस दौरान सोनाली के अन्य स्वजन भी मौजूद रहे और सीबीआई जांच करवाने पर जोर दिया। वहीं सर्व जातीय सर्व खाप महापंचायत में 15 सदस्यीय कमेटी का गठन किया। यही कमेटी मामले का नेतृत्व करेगी और एसपी से भी मुलाकात करेगी। खाप नेताओं ने कहा कि इस मामले में पुलिस का रुख देखा जाएगा कि आखिर वो क्या चाहते हैं। सहयोग नहीं मिलने पर फिर से पंचायत की जाएगी।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities