ब्रेकिंग
सिद्धार्थनगर पहुंची प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतJaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासनAgra: तालाब का पानी सड़क पर भरने के चलते स्कूली बस तालाब में गिरी, हादसा होने से टला

Hapur: इंसाफ मांगने CO दफ्तर पहुंचे पीड़ित पर आरोपियों ने बनाया दबाव

हापुड़ जिले के पिलखुवा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और महिला के मायके वाले जब इंसाफ के लिए पिलखुवा सीओ तेजवीर सिंह से मिलने पहुंचे तो आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों ने सीओ ऑफिस में ही हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी लड़के वालों ने सीओ ऑफिस में ही मृतका के भाई पर फैसले का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित पक्ष ने बताया की लड़के पक्ष के लोग उनपर पुलिस के सामने ही जबरदस्ती फैसला करने का दबाव बना रहे हैं।

दरअसल, मामला हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र का है। जहां, चार साल पहले शादी होकर आई दुल्हन को ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि लड़की ने इस संबंध में अपने मायके वालों को भी बताया और जानकारी दी कि ससुराल वाले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसी बीच लड़की के घर वालों के पास 28 सितंबर को खबर आई कि उनकी बेटी ने संदिग्ध परिस्तिथि में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने मामले में दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामले में पति, सास, ससुर सहित 5 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और पति सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस पर जब बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए लड़की के परिजन सीओ से मिलने पहुंचे तो आरोपी लड़के वालों ने वहीं पर हंगामा शुरू दिया। हालांकि, अब पीड़ित पक्ष को सीईओ ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वाशन दिया है। अब देखने ये होगा कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी कब होती है और पीड़ित पक्ष पर बनाए जा रहे दबाव के संबंध में आरोपियों पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities