ब्रेकिंग
अयोध्या का किन्नर समाज गरीबों की सहायता करने में तत्परAuraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायल

Kanpur: पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ने के बाद युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप

रोहित पाल, कानपुर

कानपुर के कल्याणपुर में पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ने के बाद युवक की मौत हो गई। इस दौरान मृतक के घरवालों का आरोप है कि चौकी की पुलिस ने उसे पाट-पीटकर मार डाला है। चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को हालत बिगड़ने पर पुलिस ने घर भिजवा दिया था। जिसके बाद अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि कल्याणपुर के माधवपुरम के रहने वाले तेज नारायण के पड़ोसी वाईएस दीक्षित के घर पर चोरी हो गई थी। उन्होंने घर से बीस लाख की चोरी होने की शिकायत कल्याणपुर थाने में की थी। वाईएस दीक्षित ने पुलिस की पूछताछ में तेजनारायण के बेटे जितेंद्र उर्फ कल्ले पर शक जताया था। जितेंद्र मजदूरी करता था और दीपावली पर घर आया था। चोरी के आरोप में पुलिस 13 नवंबर को उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले गई थी। परिजनों का कहना है कि सोमवार की रात पनकी रोड चौकी प्रभारी ने भाई के पेट में दर्द होने की बात कहकर ले जाने को कहा था। इसपर थाने पहुंचकर वह जितेंद्र को लेकर घर आ गए थे। उसने पुलिस द्वारा पिटाई करने की जानकारी दी थी। जितेंद्र के शरीर पर काले और नीले निशान भी पड़े थे। हालत बिगड़ने पर उसे एलएलआर अस्पताल हैलट ले गए। जहां उपचार के दौरान सोमवार की रात करीब 11 बजे जितेंद्र की मौत हो गई। शव घर लाने के बाद मंगलवार की सुबह रिश्तेदार और परिचित सभी लोग एकत्र हो गए। परिजनों ने पुलिस की पिटाई से जितेंद्र की मौत का आरोप लगाया और हंगामा भी किया। मामले के तूल पकड़ने पर सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंचा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities