ब्रेकिंग
Shahjahanpur: कानून के राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बदमाशों ने कोर्ट में निपटाया वकीलSiddharthnagar: भाकियू ने केंद्रिय मंत्री अजय मिश्रा को हटाने के विरोध में जाम किया रेलवे ट्रैकHamirpur: किसानों के रेल रोको आंदोलन को लेकर प्रशासन अलर्ट, तैनात की गई जीआरपी और पुलिसAuraiya: किसान यूनियन द्वारा रेल रोकने के मामले में पुलिस प्रशासन सख्तUnnao: किसानों की ओर से रेल रोको आंदोलन का आह्वान, पुलिस और प्रशासनिक टीमें अलर्टHamirpur: आकाशीय बिजली गिरने से बेटे की मौत, मां की हालत गंभीरAgra: किसान आंदोलन के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजामAgra: युवक के ऊपर टूट कर गिरा बिजली का तार, करंट लगने से युवक की मौतJhansi: रजत पदक विजेता शैली सिंह का गुरु पद्मश्री अंजु बॉबी जार्ज के साथ हुआ भव्य सम्मानआगरा: सरकारी हैडपम्प पर दो पक्षों में हुआ विवाद, दबंगों ने युवती को जमकर पीटा

मामूली विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने मारी गोली, युवक की हुई मौत

काजल कश्यप, हमीरपुर

हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक हिस्ट्रीशीटर ने मोबाइल के विवाद में एक युवक पर तमंचे से फायरिंग कर दी। परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए छापे की कार्यवीही की जा रही है।

आपको बता दें कि घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र के अरतरा गांव की है। गांव के हिस्ट्रीशीटर मनोज ने राधेश्याम का मोबाइल 2 दिन पहले छीन लिया था। जिसको लेकर मंगलवार रात करीब 9 बजे गांव में राधेश्याम के चाचा श्री राम का हिस्ट्रीशीटर से आमना-सामना होने पर श्रीराम ने अपना मोबाइल मांगा तो हिस्ट्रीशीटर मनोज के मना करने पर दोनों में विवाद होने लगा। इसी विवाद पर आक्रोशित मनोज ने तमंचा निकाल श्रीराम को गोली मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगा। गोली चलते ही आसपास मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इसकी जानकारी होते ही श्रीराम के परिजन मौके पर पहुंच घायल श्रीराम को वाहन से सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बताते चलें कि घटना से 2 दिन पहले पीड़ित श्रीराम ने कोतवाली में शिकायती पत्र देने के साथ मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर  में भी न्याय की गुहार लगाई थी। पूरे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities