बड़ी ख़बरें
जेम-टीटीपी के आतंकी को मिला था नूपुर को फिदायीन हमले से मारने का टॉस्क, सैफुल्ला ने इंटरनेट के जरिए वारदात को अंजाम देने की दी थी ट्रेनिंग, पढ़ें टेररिस्ट के कबूलनामें की ‘चार्जशीट’मध्य प्रदेश में नहीं रहेगा अनाथ शब्द, शिवराज सिंह ने तैयार किया खास प्लानजम्मू-कश्मीर की सरकार का आतंकियों के मददगारों पर बड़ा प्रहार, आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार को नौकरी से किया बर्खास्त, पैसे की व्यवस्था के साथ वैज्ञानिक चलाते थे आतंक की ‘पाठशाला’होर्ल्डिंग्स से हटाया सीएम का चेहरा, तिरंगे की शान में सड़क पर उतरे योगी, यूपी में 4.5 करोड़ राष्ट्रीय ध्वज फहराने का लक्ष्यबांदा में नाव पलटने की घटना में 6 और शव मिले, अब तक 9 की मौतपहले फतवा जारी और अब लाइव प्रोग्राम में सलमान रुश्दी पर चाकू से किए कई वार14 साल के बाद माफिया के गढ़ में दाखिल हुआ डॉन, भय से खौफजदा मुख्तार और बीकेडी ‘पहलवान’पुलिस के पास होते हैं ‘आन मिलो सजना’ ‘पैट्रोल मार’ ‘गुल्ली-डंडा’ और ‘हेलिकॉप्टर मार’ हथियार, इनका नाम सुनते ही लॉकप में तोते की तरह बोलने लगते हैं चोर-लुटेरे और खूंखार बदमाशखेत के नीचे लाश और ऊपर लहलहा रही थी बाजरे की फसल, पुलिस ने बेटों की खोली कुंडली तो जमीन से बाहर निकला बुजर्ग का कंकाल, दिल दहला देगी हड़ौली गांव की ये खौफनाक वारदातबीजेपी के चाणक्य को देश की इस पॉवरफुल महिला नेता ने सियासी अखाड़े में दी मात, पीएम मोदी से नीतीश कुमार की दोस्ती तुड़वा बिहार में बनवा दी विपक्ष की सरकार

सिविल लाइन थाने में कुल्हाड़ी लेकर पहुंची महिला बोली, सिर्फ रुपये लेने के लिए ‘दरोगा जी’ आपने वर्दी पहनी

रींवा। मध्य प्रदेश के रींवा जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के सिविल लाइन थाने में एक महिला हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दाखिल हुई। कुर्सी पर बैठे दरोगा के अलावा अन्य पुलिसकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। महिला ने सब इंस्पेक्टर से कहा कि रिश्वत के पैसे लेना बंद कर दो और पीड़ितों के साथ न्याय करो। यदि ऐसा नहीं किया तो इस कुल्हाड़ी से मैं तुम्हें सबक सिखा दूंगी। ये नजारा देख ‘खाकीधारी’ डर गए और किसी तरह से महिला को शांत करवाया।

क्या था पूरा मामला
सिविल लाइन थाना अंतर्गत दीनदयाल कालोनी निवासी महिला कृष्णा गौतम के साथ मोहल्ले के लोगों ने मारपीट की थी। महिला का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला का आरोप है कि पुलिस के एक्शन नहीं लेने से दबंगों के हौसले बढ़ गए। दबंग महिला को और परेशान करने लगे। इसी के चलते उसने खुद अपने सुरक्षा के लिए कुल्हाड़ी उठा ली और थाने पहुंच गई।

महिला ने थाने में किया हंगाम
दबंगों पर एक्शन नहीं होने से नाराज महिला कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गई। महिला ने पुलिसकर्मियों सहित वरिष्ठ अधिकारियों को भी जमकर खरी खोटी सुनाई व अपशब्द कहती रही। महिला ने साफ तौर पर पुलिसकर्मियों के सामने कहा कि तुम लोग कार्रवाई करने के लिए नहीं, सिर्फ रुपये लेने के लिए ही वर्दी पहने हुए हो। बताया जा रहा है कि महिला ने एसआई पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें सुधर जाने की धमकी थी दी।

हरकत में आई पुलिस
महिला के हंगामे की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को हुई तो पुलिस हरकत में आई और महिला के साथ उसके मोहल्ले पहुंची। उपनिरीक्षक रानू वर्मा एवं सूबेदार अंजली गुप्ता महिला आरक्षक के साथ फरियादी को लेकर उसके घर के पास पहुंती और महिला को समझाइश दी गई। पुलिस ने जांच कर महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है, जिसके बाद महिला का गुस्सा शांत हुआ।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities