बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

तीन मजूदरों की दर्दनाक मौत के बाद मची चीख-पुकार के बीच उठी आवाज, आखिरकार ‘जहर के कहर’ का कौन है कसूरवार ‘सरकार’

कानपुर। बर्रा थानाक्षेत्र के मालनीय विहार इलाके में दर्दनाक हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया। यहां एक निर्माणाधीन मकान में सेप्टिक टैंक में उतरे तीन मजदूरों की जहरीली गैस लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिवारवालों का आरोप है कि, बेटों को मौत के दरवाजे पर भेजा गया। ऐसे में हमारी मांग है कि सरकार व पुलिस-प्रशासन मकान मालिक पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजे। परिवारवालों ने जमकर हंगामा भी काटा। एसीपी गोविंद नगर विकास पांडे ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित स्वजनों को समझाने का प्रयास किया।

बर्रा थानाक्षेत्र स्थित मालवीय विहार में कालपी निवासी कुशल गुप्ता मकान का निर्माण करवा रहे हैं। इलाके में सीवर लाइन नहीं होने के कारण उन्होंने मकान में सेप्टिक टैंक बनवाया था। मकान में ठेकेदार बाल गोविंद के निर्देशन में नरवल के गांव धमना निवासी साला 25 वर्षीय अमित कुमार, बिधनू कठोगर गांव निवासी 22 वर्षीय अंकित पाल और मूल रूप से बिधनू ढरहरा गांव निवासी 25 वर्षीय शिवा तिवारी पुत्र रामसेवक तिवारी मजदूरी कर रहे थे।

रविवार को तीनों मजदूर मकान के सेप्टिक टैंक में लगी शटरिंग हटाने के लिए नीचे उतरे। इस बीच तीनों मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आकर बेहोश गए। हादसे की जानकारी होने पर ठेकेदार बाल गोविंद भी बचाने के लिए नीचे उतरे तो वह भी बेहोश हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बाहर निकाल कर एक निजी अस्पताल लेकर गई। डॉक्टर ने शिवा को मृत घोषित कर दिया। अंकित और अमित की हालत नाजुक होने पर एलएलआर अस्पताल हैलट रेफर कर दिया गया।

हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान अंकित और अमित की भी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंचे मृतकों के परिवारवालों ने मकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। एसीपी गोविंद नगर विकास पांडे फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान वह आक्रोशित आक्रोशित परिवारवालों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि निर्माणाधीन मकान में बने सेफ्टी टैंक में उतरने के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आने से 3 मजदूरों की मौत हो गई है। फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities