ब्रेकिंग
केरल सरकार ने सबरीमाला मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को दी बड़ी छूटअयोध्या का किन्नर समाज गरीबों की सहायता करने में तत्परAuraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला

बुंदेलखंड में खोई जमीन वापस पाने के लिए प्रियंका का महोबा दौरा, 27 नवम्बर को करेंगी प्रतिज्ञा रैली

सौरभ तिवारी, महोबा

कांग्रेस की डूबती नैया को सहारा देने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिनों यूपी के लगातार चुनौवी दौरे पर हैं. 27 नवम्बर को प्रियंका महोबा आ रही हैं. जिला मुख्यालय के महाराजा छत्रसाल स्टेडियम में 27 नवम्बर को प्रियंका प्रतिज्ञा रैली कर बुंदेलखंड में खोई हुई जमीन को वापस पाने का प्रयास करेंगी. रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेसी नेता जी जान से जुट गए हैं. प्रियंका की सभा से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मौर्चा संभाला है. उन्होंने बीजेपी, बीएसपी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी पार्टियों ने बुंदेलखंड की खनिज सम्पदा को लूटने का काम किया है और विकास के नाम पर कोई ठोस कदम नही उठाया. लल्लू ने कहा कि बुंदेलखंड का किसान परेशान है.

वहीं, अदिति सिंह के कांगेस छोड़ने पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि वो पहले से ही बीजेपी के संपर्क में थीं और उनके जाने से पार्टी को कोई खास फर्क नहीं पड़ता. बहरहाल, प्रियंका का महोबा दौरा बुंदेलखंड में पार्टी को कितना मजबूत करेगा ये तो चुनाव नतीजों के बाद ही साफ होगा. मगर, इसमें कोई शक नहीं कि इस बार यूपी विधानसभा के चुनाव कांग्रेस के लिए करो या मरो वाली स्थिति जैसे होंगे.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities