बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

आशिक-आशिकी को लेकर 2 युवतियों के बीच कानपुर में गैंगवार, LOVE STORYY को सक्सेसफुल करने के लिए फायरिंग के साथ जमकर बरसाए पत्थर

कानपुर। बर्रा थानाक्षेत्र स्थित आशिक और आशिकी को लेकर दो युवतियों के बीच गैंगवार हुई। दोनों युवतियों की तरफ से आए 20 से 25 युवकों ने पटेल चौराहे पर एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी के साथ ही मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान पिस्टल से फायर भी किया गया जो मिस हो गया। पुलिस के पहुंचने से पहले दोनों तरफ के आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
बर्रा थानाक्षेत्र के निवासी दो युवतियों का जुही कलां के रहने वाले युवक प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे को युवक से अगल होने की अक्सर धमकी देती रहती थीं। बुधवार देर रात दोनों प्रेमिकाएं व्हाट्सएप पर प्रेमी को लेकर एक दूसरे को धमकाने लगीं। इसी बीच देररात को दोनों युवतियों करीब 20 से 25 युवकों के पास पटेल चौक पर बाइक और कारों के साथ पहुंच गईं। दोनों युवतियों पहले एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोला।

एक-दूसरे पर पत्थर बरसाने लगे
कुछ देर के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। दोनों गुट एक-दूसरे पर पत्थर बरसाने लगे। जूही कलां निवासी सार्थक यादव और घंटाघर निवासी विपिन दीक्षित की क्रेटा कार में तोड़फोड़ तक कर दी। एक युवक पर पिस्टल से फायर करने का प्रयास भी किया, लेकिन वह मिस हो गया। इस पर युवक ने उसके सिर पर पिस्टल से वारकर घायल कर दिया। इससे लोग दहशत में आ गए। पुलिस के पहुंचने से पहले सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर
जूही कलां निवासी सार्थक यादव ने एक युवती व 17 युवकों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं युवती ने सार्थक और उसके चार साथियों पर बर्थडे पार्टी के बहाने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगा तहरीर दी है। चौकी प्रभारी गीता सिंह ने बताया कि दो युवतियों के बीच उनके प्रेमी को लेकर मैसेज के जरिए विवाद हुआ और सभी चौराहे पर आ गए थे। मारपीट के दौरान दो कारों में तोड़फोड़ की गई। पेट्रोल पंप पर मिले सीसीटीवी फुटेज से युवकों की पहचान घाटमपुर के युवकों की हुई है। टीम दबिश देने गई हैं।

फायर किया, लेकिन वह मिस हो गया
वहीं, मामले में क्षतिग्रस्त कार के मालिक डेयरी संचालक डब्ल्यू-टू ब्लाक जूही कलां निवासी सार्थक सिंह यादव ने बताया कि वह मां की दवा लेने कार से गया था। चौराहे के पास दो दोस्तों से बातचीत करने लगे। तभी एक स्कार्पियो, पांच बाइक से युवती समेत 16-17 लोगों ने मारपीट कर उन पर फायर किया, लेकिन वह मिस हो गया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवक का कहना है कि, युवती ने मुझ पर गलत आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करवाया है। वह खुद मुझे मारने के लिए युवकों को लेकर आई थी।

पेट्रोल पंप लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे
बर्रा इंस्पेक्टर संजय पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पेट्रोल पंप लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जूही कलां निवासी युवक ने युवती और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं युवती ने युवक पर बर्थडे पार्टी के बहाने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर साथियों संग दुष्कर्म करने समेत अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए दी है। पूरी घटना की जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities