बड़ी ख़बरें
Yogi Adityanath के एक फैसले ने विपक्ष की उम्मीदों को किया ध्वस्त,अब मोदी की हैट्रिक कोई नही रोक सकता !देव भूमि पर फिर मंडराया तबाही का साया ! तुर्की से भी बड़ी आएगी उत्तराखंड में तबाही देवभूमि में मिलने लगी भूकंप की आहट ! देवभूमि में बज गई खतरे की घंटी आने वाली है महा तबाही ..अपनी सुनहरी आवाज से Bollywood को हैरान करने वाले Amarjeet Jaykar को मुंबई से आया बुलावा ,रानू मंडल की ही तरह है अमरजीत जयकर की कहानी ,सोशल मीडिया में रातो रात छा गया था मजदूरी करने वाला एक अमरजीत !जडेजा के “कलाई जादू” से पस्त हो गए मेहमान फिरकी के फेर में फंसे कंगारू नागिन डांस करने को मजबूर! भारत तीनों फॉर्मेट में बना नंबर वन!GlobalInvestorSummit:एमएसएमई कैबिनेट मंत्री राकेश सचान डकार कर बैठे 72 प्लाटों का आवंटनGeneralElection2024:BJP इंटरनल सर्वे ने उड़ाई सांसदों की नीद 100 से ज्यादा सांसदों का होगा पत्ता साफ!GeneralElection2024:अखिलेश ने किया भाजपा को आम चुनाव में पटकनी देने का प्लान तैयार , जातीय जनगणना की मांग से देंगे धारMayawatiOnYogi:बीजेपी ने उठाया हिंदू राष्ट्र का मुद्दा,बसपा को सताई दलितों के वोट कटने की चिंता !DelhiMcdFight:Bjp का दिल्ली में मेयर बनाने का सपना हो गया चकनाचूर !मेयर की महाभारत में अब लग गया विराम!ElectionCommissionDecision:शिव सेना पर कब्जे की लड़ाई में जीते मुख्यमंत्री शिंदे उद्धव को मशाल जलाने की मजबूरी पार्टी पर कब्जे की लड़ाई में EC का फैसला शिंदे के पक्ष में

Udaipur Murder Case: राजस्थान में एक महीने तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू

Udaipur Murder Case: देशभर में पिछले कुछ दिनों से चल रहे नुपूर शर्मा के बयान के बाद विवाद ने उदयपुर में खूनी रूप ले लिया। यहां मालदास स्ट्रीट भूत महल क्षेत्र में दो युवकों ने एक युवक की धारदार हथियार से गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी। कन्हैयालाल की उम्र 45 साल थी। दिनदहाड़े हुई इस निर्मम हत्या के बाद पूरे राजस्थान में अलर्ट जारी करते हुए एक महीने तक धारा 144 लागू कर दी गई है। प्रदेश में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं। सभी जिलों में 24 घंटे तक इंटरनेट बंद किया गया है। घटना की जांच के लिए एटीएस आइजी प्रफुल्ल कुमार के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई है।

 

पूरे उदयपुर शहर में प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है। इससे पहले शहर के 7 थाना इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया था। शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। प्रदेशभर में बुधवार शाम 5.30 बजे तक इंटरनेट बंद किया गया है। इंटरनेट की पाबंदी को और बढ़ाया जा सकता है।

सीएम गहलोत का जोधपुर दौरा रद्द कर दिया गया है। जयपुर में ही सीएम कई उच्च स्तरीय बैठक लेंगे। उदयपुर की घटना पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जो कोई भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। ये जघन्य अपराध है। उदयपुर के दोनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। गहलोत ने कहा कि उदयपुर की घटना बड़ी दर्दनाक है। हिंसा का जवाब हिंसा नहीं हो सकता।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities