बड़ी ख़बरें
अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

आजादी के उत्सव पर नए रंग में यूपी, सीएम ने रवाना की तिरंगा रैली, आप की भी है खास तैयारी

लखनऊ। हम कल 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहे हैं, आजादी के इस उत्सव पर उत्तर प्रदेश नए रंग में नजर आ रहा है। हर घर तिरंगा अभियान के तहत घरों, कार्यालयों में तिरंगा ध्वज नजर आ रहा है। बीजेपी हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने की कोशिश में जुटी है। वहीं, अन्य पार्टियों ने भी इस उत्सव को लेकर खास तैयारी की है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजादी का अमृत महोत्सव के भाग के रूप में लखनऊ में तिरंगा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई।

सभी लोग बनें भागीदार
सीएम योगी ने हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत करते हुए प्रदेशवासियों से आजादी के अमृत महोत्सव का भागीदार बनने का अपील की। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रिय प्रदेश वासियो! देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। हमारी आन-बान-शान का प्रतीक भारत का राष्ट्रध्वज देश के शौर्य, शांति और बलिदान का प्रतीक भी है। आइए, 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान से जुड़कर, हम भी अपने-अपने घर पर तिरंगा फहराकर आजादी के अमृत महोत्सव में भागीदार बनें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के संकल्प से जुड़ें।

आम आदमी पार्टी की तिरंगा संकल्प यात्रा
आम आदमी पार्टी (आप) रविवार से पूरे उत्तर प्रदेश में अपनी तिरंगा संकल्प यात्रा शुरू कर रही है। ये यात्राएं साप्ताहिक तिरंगा शाखा बैठकों के अतिरिक्त होंगी, जिसका आयोजन पार्टी पिछले कुछ हफ्तों से कर रही है, जहां सदस्य नदियों और जल निकायों की सफाई करते हैं। पार्टी सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि नदियों को साफ रखना हर नागरिक की जिम्मेदारी है। वह खुद हर रविवार को गाजियाबाद की हिंडन नदी में नदी की सफाई में शामिल होने जाते थे। उन्होंने कहा, रविवार को तिरंगा यात्रा के दौरान हम भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने, रोजगार बढ़ाने, किसानों की आय दोगुनी करने और महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का संकल्प लेंगे। यात्रा के आयोजन का मकसद भाईचारे की एकता को बढ़ावा देना है।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities