बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

‘रौबदार’ प्रिंसिपल ने कमर से रिवाल्वर निकाल मेज पर रखा तो मच गया हड़कंप, ‘मौत कर औजार’ देख ‘गुरू जी’ पड़ गए बीमार, टीचर्स ने आनन-फानन में अस्पताल में करवाया एडमिट

कन्नौज। जनपद के छिबरामऊ ब्लाक के शाहजहांपुर स्थित प्राथमिक स्कूल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के प्रिंसिपल पर आरोप है कि, उन्होंने सहायक अध्यापक को अवकाश लेने पर धमकाया। कमर से रिवाल्वर निकाल कर मेज पर रख दी, जिससे सहायक अध्यापक बीमार पड़ गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसबीच पूरे प्रकरण की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिस पर प्रिंसिपल का कहना है कि मुझ पर लगे सारे आरोप निराधार हैं। मैं अपनी सुरक्षा के लिए रिवाल्वर लेकर चलता हूं और स्कूल में बनी अलमारी में उसे रख देता हूं।

ब्लाक संसाधन केंद्र छिबरामऊ के अंतर्गत गांव शाहजहांपुर में प्राथमिक स्कूल में सोमवार को प्रिंसिपल आशीष राजपूत व जिला औरैया के गांव चिरैया निवासी सहायक अध्यापक विष्णु चतुर्वेदी के बीच उपस्थित पंजिका पर अनुपस्थित लगाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बड़ गया कि सहायक अध्यापक बीमार पड़ गए। अन्य टीचर्स ने उन्हें तत्काल नगला दिलू स्थित 100 शैया अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। जहां उनका डॉक्टर्स इलाज कर रहे हैं।
इस वजह से हुआ दोनों के बीच विवाद

अस्पताल में भर्ती सहायक अध्यापक विष्णु चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार को उन्होंने मेडिकल अवकाश लिया था। इसे खंड शिक्षा अधिकारी छिबरामऊ ने स्वीकृत किया था। सोमवार को प्रिंसिपल स्कूल आए और रजिस्टर पर उनकी अनुपस्थित लगा दी। जिस पर मैं प्रिंसिपल के पास गया और पूरी बात उन्हें बताई। लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनने से इंकार कर दिया। सहायक अध्यापक का आरोप है कि, इसी बीच प्रिंसिपल ने कमर से रिवाल्वर निकाल कर मेज पर रख दी। इससे मैं डर गया ।

मामले पर प्रिंसिपल प्रधानाध्यापक आशीष राजपूत का कहना है कि, उन्होंने निजी सुरक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस कराया है। प्रतिदिन वह घर से रिवाल्वर लेकर जाते हैं। इसे कार की डिग्गी से निकालकर कक्ष में बनी अलमारी में रख देते हैं। जिस स्थान पर गाड़ी खड़ी की जाती है, वहां से कक्ष की दूरी करीब 200 मीटर है। इसके अलावा कभी वह परिसर में रिवाल्वर लेकर नहीं घूमते हैं। अलमारी से निकालने के बाद सीधे कार की ड्रा में आकर रखते हैं। उनकी माताजी गांव से ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ती हैं। इसकी वजह से लोगों से रंजिश रहती है। रास्ते में सुरक्षा को लेकर वह रिवाल्वर लेकर जाते हैं। विद्यालय परिसर में सुरक्षा को लेकर रिवाल्वर का कोई संबंध नहीं रखते हैं।

प्रिंसिपल व सहायक अध्यापक के बीच विवाद का आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रिंसिपल के रिवाल्वर लेकर विद्यालय परिसर में खड़े होने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। विद्यालय के बच्चे भी वीडियो में प्रिंसिपल के शस्त्र लेकर आने की बात कह रहे हैं। हालांकि प्रधानाध्यापक के शस्त्र लेकर कक्ष में आने की बात पूछने पर वह इन्कार भी करते हैं। उन्होंने कहा वायरल वीडियो बहुत पुराना है। बंदरों के चलते मैने रिवाल्वर को कार से निकाला था।

छिबरामऊ खंड शिक्षा अधिकारी डा. विमल तिवारी का कहना है कि प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक के बीच उपस्थित पंजिका पर अनुपस्थित अंकित करने को लेकर विवाद की बात जानकारी में आई है। सहायक अध्यापक की हालत बिगड़ने पर शिक्षकों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। अस्पताल पहुंचकर सहायक अध्यापक से हालत में सुधार होने पर कार्यालय आकर घटना की जानकारी देने के लिए कहा गया था। अभी तक वह कार्यालय नहीं आए हैं। रिवाल्वर के प्रकरण को लेकर अभी मामला संज्ञान में नहीं है। वायरल हो रहे आडियो व वीडियो की पड़ताल की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities