बड़ी ख़बरें
संघर्ष भरी जिंदगी के साथ निरहुआ अपनी रियल लाइफ की लव स्टोरी का बताएंगे किस्सा, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बन गया भोजपुरी का सुपरस्टार के रहस्य से उठेगा पर्दाटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कपआखिरकार यूपी में पकड़ी गई झारखंड-बिहार के रियल लाइफ वाली ‘बंटी-बबली’ की जोड़ी, फेरों के फंदे में फांसकर 35 अफसर व कारोबारियों से ठगे 1.16 करोड़ की नकदी

टल्ली हेड कांस्टेबल ने मचाया उत्पात तो पब्लिक ने उतारा नशा, वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ने शराबी को सस्पेंड किया

कानपुर। यूपी पुलिस के कारनामें आएदिन सोशल मीडिया के साथ अखबारों की सुर्खियों में पढ़ने को मिलते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला कानपुर में सामने आया है। यहां हेड कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें कांस्टेबल शराब पीकर उत्पात कर रहा है। स्थानीय लोगों के अलावा होमगार्ड ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन शराबी कांस्टेबल नहीं माना। जिससे गुस्साए लोगों ने उसे दबोच लिया और कोतवाली पुलिस के सिपुर्द कर दिया। आरोपित हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

गोविंद नगर थाने के रतनलाल नगर चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल सत्यपाल सिंह मंगलवार देर रात सिविल लाइंस स्थित एक बिल्डिंग में घुस गया। लोगों ने शोर मचाया तो वह वेस्काट स्कूल के सामने स्थित चंद्रकांता हास्पिटल में घुस गया। आरोप है इस दौरान उसने हास्पिटल की महिला स्टाफ से अभद्रता कर दी। इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। कोतवाली पुलिस को सूचना देकर उसे उनके सिपुर्द कर दिया गया।

कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार तिवारी उसे उर्सला अस्पताल लेकर गए और कांस्टेबल का मेडिकल करवाया। डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल ने बताया कि कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं, जिसकी जांच एसीपी गोविंदनगर विकास कुमार पांडेय करेंगे। एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया मामले में आरोपित हेड कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस की छवि खराब करने को लेकर कार्रवाई की गई है। फिलहाल जांच जारी है।

हेट कांस्टेबल जिस वक्त हंगामा कर रहा था, तभी बाइक से एक होमगार्ड आता है। होमगार्ड उसका हाथ पकड़ कर शांत कराने का प्रयास करता था, लेकिन कांस्टबेल से अपशब्द कहकर भगा देता है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि सिपाही शराब पिए हुए थे। वह लोगों को अपशब्द कह रहा था। उसे चले जाने को कहा गया, पर उल्टा वह खाकी का रौब दिखाते हुए मारने पर उतारू हो गया। जिससे हमलोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities