बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

युवती के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काटता रहा ‘जल्लाद’ दूसरा दरिंदा बनाता रहा वीडियो, ‘निर्भया पार्ट टू’ जैसी वारदात को इन ‘खलनायकों’ ने दिया अंजाम

हमीपुर। जनपद में ‘निर्भया पार्ट टू’ जैसी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से हड़कंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारियों ने वीडियो को देख तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ गए शातिरों में दो नाबालिग हैं। एसपी शुभम पटेल ने बताया कि एक आरोपी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम ऑपरेशन चला रही हैं। एसपी ने कहा कि, सभी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के अलावा संपत्ति कुर्क करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुख्यालय के सिटी फारेस्ट का बताया जा रहा है। वीडियो को देख कर लोग इसे दिल्ली के निर्भया कांड से तुलना कर रहे है। वीडियों में छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाती युवती दिख रही वहीं दरिंदे उसे निर्वस्त्र कर पीटने के साथ गुप्तागों का वीडियो बनाते रहे। इसके साथ ही वीडियो में एक दरिंदा युवती के प्राइवेट पार्ट को दातों से काटता हुआ दिखाई पड़ता है। पीड़िता रहन की मांग करती है पर जल्लाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं।

हैवानियत की पार की हदें
वायरल वीडियो आरोपितों के वहशीपन को देख आक्रोशित है। वीडियो में पीड़िता की प्रेमी गलती मानते हुए छोड़ने की बात कह रहा है। वहीं पीड़िता दवा लेने की बात कह छोड़ने की मांग कर रही। जबकि वहां झुंड में मौजूद कुछ वहशी पीड़िता कपड़े खीचते तो कुछ नाजुक अंगों का वीडियो बनाते व एक दांत से काटते दिखा। वीडियो के बंद करने के बाद दरिंदों ने क्या किया यह जांच का विषय है। हालांकि एक वीडियो में दरिंदें बेल्ट खोले दिख रहे है। फिलहाल पुलिस की कई टीमें वारदात को लेकर लगाई गई हैं। साथ ही पूरे मामले की जानकारी होने पर महिला आयोग भी हरकत में आते हुए पुलिस-प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।

पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग
वीडियो वायरल होने के बाद एसपी एसपी शुभम पटेल मीडिया के सामने आए। उन्होंने बताया कि, पहचान किए गए छह आरोपितों में पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें शामिल दो नाबालिग आरोपितों को बाल संप्रेक्षण गृह भेजने की कार्रवाई की गई वहीं तीन को जेल भेजा गया है। फरार एक और आरोपित की तलाश की जा रही है। एसपी ने पीड़िता की तलाश कर बयान के आधार पर विधिक कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

तत्काल पुलिस ने उठाए सख्त कदम
एसपी शुभम पटेल ने बताया कि गुरुवार को जनता के लोगों के माध्यम से एक वीडियो व सूचना मिली कि बीते मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे सिटी फारेस्ट के जंगल में एक लड़का व लड़की आपत्तिजनक स्थिति में थे। तभी आस-पड़ोस के तीन-चार व्यक्ति व कम उम्र के कुछ लड़के वहां पहुंचकर उनके साथ मारपीट करते हुए कपड़े खींचने व वीडियो बनाने लगे तथा पैसे की मांग भी कर रहे थे। सूचना के आधार पर व प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सदर कोतवाली पुलिस द्वारा तत्काल वीडियो के माध्यम से पहचान करा पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक आरोपी फरार
एसपी ने बताया कि पकड़े गए दो आरोपी नाबालिग हैं। वहीं तीन आरोपितों में शामिल मुख्यालय निवासी कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप व मोहम्मद फजल को जेल भेजा गया है। जबकि पहचान में आए एक आरोपित लाखन खंगार की तलाश की जा रही है। एसपी ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की गई जिस पर उन्होंने युवक व युवती के अज्ञात होने की बात कही है। बताया कि निजी प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे से पीड़िता की तलाश की जा रही है। जिसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

… तो बढ़ाई जाएंगी गैंगरेप की धाराएं
एसपी ने कहा कि यदि पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो धाराएं बढ़ाई जाएंगी। बताया कि पीड़िता स्थानीय नहीं लग रही हो सकता है एकांत स्थान होने के चलते बाहर से कही से आए हो। एसपी ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ करने पर जानकारी हुई कि पूर्व में ऐसा कोई अपराध नहीं हुआ। जोड़े मिलने की जानकारी पहले भी मिलती रही है।

संपत्ति की जाएगी कुर्क
एसपी ने बताया कि आरोपित अरविंंद निषाद के पास से अवैध चाकू बरामद किया गया है। जिस पर उसके खिलाफ आर्मस एक्ट के तहत अतिरिक्त कार्रवाई की गई है। वहीं कन्हैया के घर की तलाशी में उसके पास से डेढ़ किलो अवैध गांजा बरामद हुआ। जिस पर उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत अतिरिक्त कार्रवाई की गई है। इसके अलावा बताया कि सभी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई के साथ संपत्ति कुर्क करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities