बड़ी ख़बरें
एक दुनिया का सबसे बड़ा ग्लोबल लीडर तो दूसरा देश का सबसे पॉपुलर पॉलिटिशियन, पर दोनों ‘आदिशक्ति’ के भक्त और 9 दिन बिना अन्न ‘दुर्गा’ की करते हैं उपासना, जानें पिछले 45 वर्षों की कठिन तपस्या के पीछे का रहस्यअब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देगी निरहुआ के असल जिंदगी के अलावा उनकी रियल लव स्टोरी की ‘एबीसीडी’, शादी में गाने-बजाने वाला कैसे बना भोजपुरी फिल्मों का सुपरस्टार के साथ राजनीति का सबसे बड़ा खिलाड़ीटीचर की पिटाई से छात्र की मौत के चलते उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ जीप और वाहनों में लगाई आग, अखिलेश के बाद रावण की आहट से चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनातकुंवारे युवक हो जाएं सावधान आपके शहर में गैंग के साथ एंट्री कर चुकी है लुटेरी दुल्हन, शादी के छह दिन के बाद दूल्हे के घर से लाखों के जेवरात-नकदी लेकर प्रियंका चौहान हुई फरारअपने ही बेटे के बच्चे की मां बनने जा रही ये महिला, दादी के बजाए पोती या पौत्र कहेगा अम्मा, हैरान कर देगी MOTHER  एंड SON की 2022 वाली  LOVE STORYY आस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी कैप्टन रोहित शर्मा की टेंशन बरकरार, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत ये क्रिकेटर टीम इंडिया से बाहरShardiya Navratri 2022 : अकबर और अंग्रेजों ने किया था मां ज्वालाजी की पवित्र ज्योतियां बुझाने का प्रयास, माता रानी के चमत्कार से मुगल शासक और ब्रिटिश कलेक्टर का चकनाचूर हो गया था घमंडबीजेपी नेता का बेटे वंश घर पर अदा करता था नमाज, जानिए कापी के हर पन्ने पर क्यों लिखता था अल्हा-हू-अकबर17 माह तक एक कमरे में पति की लाश के साथ रही पत्नी, बड़ी दिलचस्प है विमलेश और मिताली के मिलन की लव स्टोरी‘शर्मा जी’ ने महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पहले लिए गए एक फैसले का खोला राज, 22 गज की पिच पर चल गया माही का जादू और पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता पहला टी-20 वर्ल्ड कप

अब इस ’शाहरूख’ ने लड़की को धर्म बदलकर शादी के लिए किया टॉर्चर, इंकार करने पर दुमका की अंकिता की तरह जिंदा जलाकर मर्डर की रची ‘जेहादी साजिश’

देहरादून। झारखंड के दुमका में सनकी शाहरुख ने अंकिता नाम की छात्रा को प्रेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी। अस्पताल में दुमका की बेटी की दर्दनाक मौत हो गई थी। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि, एक और शाहरुख ने हिन्दू लड़की को अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया। लड़की को जब उसके धर्म के बारे में पता चला तो उसने युवक से दूरी बना ली। गुस्साए जेहादी आशिक ने लड़की से कहा कि, यदि तुमने धर्म बदलकर मेरे साथ शादी नहीं की तो अंकिता की तरह मैं तुम्हारा कत्ल कर दूंगा। पीड़िता ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रुद्रपुर में भी लव जिहाद के प्रयास का मामला सामने आया है। यहां के गदरपुर निवासी एक युवती के माता-पिता की कुछ वर्ष पूर्व एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। युवती घर पर अपने भाई के संग रहती है। युवती ने पुलिस को बताया कि, एक साल पहले मेरे भाई ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवाया था। जिसके इंस्टालेशन के लिए गदरपुर निवासी युवक पहुंचा, उसने खुद नाम राजकुमार बताया था। युवक ने इंस्टालेशन के बाद सीसीटीवी को आईपी के माध्यम से लाइन अपने मोबाइल फोन पर भी आपरेट करने लगा। युवती ने पुलिस को बताया कि, इसके बाद राजकुमार नाम का युवक अक्सर हमारे घर आने लगा।

युवती ने बताया कि युवक ने अपना आधार कार्ड भी दिखाया था, जिसमें उसका नाम राजकुमार दर्ज था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई, आए दिन फोन पर बातें होती थीं। आरोपित ने विश्वास में लेने का हर मौका भुनाया। विवाह का प्रस्ताव भी रखा। कुछ दिनों बाद छात्रा को पता चला कि वह मुस्लिम है। शादीशुदा और तलाक का केस भी चल रहा है। जिसके बाद छात्रा ने उससे दूरी बना ली। फोन पर बातें करना बंद कर दिया। इससे खार खाए शाहरूख ने युवती को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। ब्लैकमेल करने लगा। युवती का आरोप है कि, शादी के इंकार करने के बाद युवक सीसीटीवी कैमरे की मदद से मेरे घर की रेकी करने लगा। मै। कहां जा रही है, घर में कौन आ रहा है आदि की जानकारी लेनी शुरू कर दी।

सात सितंबर को छात्रा अपने मौसी के घर रुद्रपुर आई थी्र तभी आरोपित शाहरूख ने दूसरे नंबर से फोन कर उसे गावा चौक पर मिलने बुलाया। मना करने पर आरोपित ने उसे धमकी दी कि झारखंड की अंकिता याद है ना, वही हाल करेंगे यदि नहीं मिलने आई। जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा ने साहस का परिचय दिया और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। दूसरी ओर आरोपित से मिलने के लिए गावा चौक पहुंची। जहां युवक ने उससे छेड़छाड़ करते हुए अपने साथ जबरन ले जाने का प्रयास किया। मौके पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इधर हिंदूवादी नेता मिंटू आदि ने मिलकर आरोपित पर कार्रवाई के लिए कोतवाली में तहरीर सौंपी है। कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया कि मामले की जानकारी है। आरोपित शाहरूख ब्लाक कालोनी गदरपुर का निवासी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उसे जेल भेजने के साथ प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी के परिवारवालों के अजावा उसके दोस्तों से भी पुलिस ने पूछताछ की है। वहीं युवती के भाई ने कहा कि, आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले, जिससे कि कोई दूसरा शहरूख राजकुमार बनने की हिम्मत नहीं दिखा सके।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities