ब्रेकिंग
Jaunpur: दो पक्षों में सुलह कराने पहुंचे व्यक्ति को दबंगों ने मारी गोलीहमीरपुर पहुंचें डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागतAuraiya: पत्नी से परेशान युवक ने लगाई फांसी, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने निकाला कैंडल मार्चअनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, अनन्या से पूछताछ में एनसीबी को मिले कई अहम सबूतAgra: भूमाफिया से परेशान महिला ने खेत में ली समाधि, लेखपाल और कानूनगो पर मिलीभगत का आरोप‘रामायण’ में निषाद राज बने चंद्रकांत पांड्या का निधन, सीरियल के कलाकारों में शोक की लहरJaunpur: दो मंजिला जर्जर मकान हुआ जमीदोज, पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौतHamirpur: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटा प्रशासनAgra: तालाब का पानी सड़क पर भरने के चलते स्कूली बस तालाब में गिरी, हादसा होने से टलाAyodhya: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच का संतों ने किया विरोध

नए फीचर के साथ WhatsApp बन जाएगा सुपर ऐप

अंकित साह, टेक्नोलॉजी डेस्क

WhatsApp में नया फीचर जल्द ही जुड़ने वाला है. शायद ये फीचर WeChat के आधार पर जुड़ेगा।
तो क्या वॉट्सऐप भी wechat की तरह सुपर ऐप बनने की रह में है। सुपर ऐप का मतबल होता है उसमे चैटिंग के अलावा और भी कई काम एक साथ कर सकते हैं। इसी के तर्ज पर जल्द ही वॉट्सऐप अपने इस नए फीचर को ऐड करने वाला है.

फिलाल वॉट्सऐप से आप चैटिंग कर सकते हो, किसको को पेमेंट भी कर सकते हैं, वॉट्सऐप से कॉलिंग कर सकते हैं, वॉट्सऐप पर बुकिंग भी कर सकते हैं. मगर आने वाले समय में आप वॉट्सऐप से आप यह जान पाएंगे की आपके आस पास कहां क्या है.  WhatsApp एक फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. जिसके तहत यूजर्स को वॉट्सऐप पर ही आस-पास की लोकल शॉप्स और सर्विस को ढूंढने का ऑप्शन मिल जाएगा. मतबल की अब आपको गूगल पर जो औप्शन मिलता था वह WhatsApp देने वाला है। WhatsApp हेड विल कैथकार्ट ने एक ट्वीट किया है. वॉट्सऐप पर कैटिगरी के हिसाब से आप सर्च कर सकते हैं. उदाहरण के तौर पर ग्रोसरी स्टोर या रेस्ट्रों के बारे में सर्च किया जा सकता है. वॉट्सऐप इन दिनों बिजनेस की फीचर्स पर ज्यादा फोकस कर रहा है. वॉट्सऐप ने एक डाटा दिया था जिसमे यह कहा था कि दुनिया भर के 175 Million लोग वॉट्सऐप बिजनेस अकाउंड (WhatsApp Business Accout) डेली यूज करते हैं.  इन ऐप बिजनेस डायरेक्टरी फीचर फिलहाल टेस्टिंग फेज में है. इसे ब्राजील में टेस्ट किया जा रहा है और आने वाले समय में कंपनी टेस्टिंग का दायरा बढ़ा सकती है.

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities