ब्रेकिंग
अयोध्या का किन्नर समाज गरीबों की सहायता करने में तत्परAuraiya: बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, अधेड़ हुआ घायलAuraiya: सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 20 यात्री हुए घायलAgra: बेटों ने नहीं दिया सम्मान तो पिता ने संपत्ति की डीएम के नामHamipur: हाईवे पर हुई दो दुर्घटनाएं, तीन लोग हुए घायलHamirpur: ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौके पर हुई मौतHamirpur: विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, जनपद को नौ जोन और 42 सेक्टर में बांटा गयामहोबा दौरे पर प्रियंका गांधी, प्रतिज्ञा रैली को करेंगी सम्बोधितHamirpur: शहर के बीच जेल तालाब में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टलाJaunpur: पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, हादसे में 1 की मौत, एक पुलिसकर्मी घायल

WhatsApp जल्द नये फीचर्स को करेगा रोलआउट, बदलेगा चैटिंग एक्सपीरियंस

WhatsApp जल्द ही आपके लिए कुछ नये फीचर्स लेकर आ रहा है। जो कि आपकी चैटिंग एक्सपीरियंस बदलने के साथ ही इसे रोचक भी बनाएंगे। सूत्रों के अनुसार, कंपनी लंबे समय से कुछ नए फीचर्स पर काम कर रही है। जिन्हें आग्रामी दिनों में स्टेबल एंड्राइड और iOS यूजर्स के लिए रिलीज किया जा सकता है। आज हम आपको व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर्स के बारे में जानकारी देंगे।।

Custom sticker

हाल ही में व्हाट्सएप ने अपने वेब यूजर्स के लिए Custom sticker फीचर टूल रिलीज किया था। इसके जरिए यूजर्स अपनी फोटो को स्टीकर में बदल कर सकते हैं। लेकिन यह फीचर अभी मोबाइल यूजर्स के लिए मुहैया नहीं है। अनुमान लगाया जा रहा कि कंपनी कस्टम स्टीकर टूल को भी बहुत जल्द ही अपने एंड्राइड और iOS यूजर्स के लिए पेश करेगी।

WhatsApp Hide Status

जल्द ही व्हाट्सएप अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर जोड़ने की योजना बना रहा है। जिसकी सहायता से यूजर्स कुछ खास लोगों से अपना स्टेटस छिपा सकेंगे। कयास लगाये जा रहे कि इस फीचर को आने वाले दिनों में सभी स्टेबल व्हाट्सएप यूजर्स के लिए लागू किया जा सकता है।

Voice notes

मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर काम कर रहा है। जिसके द्वारा यूजर्स वॉयस नोट्स की स्पीड को बढ़ा सकेंगे। इस अपडेट को नए साल तक रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दें कि व्हाट्सएप की ओर से अभी तक इस अपडेट की लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

Delete Message for everyone

व्हाट्सएप अपने सबसे स्पेशल फीचर्स की टाइम लिमिट को बढ़ाने पर कार्य कर रहा है। इस नए अपडेट को यूजर्स के लिए जल्द ही पेश किया जाएगा। यूजर्स नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज को एक सप्ताह के अंदर डिलीट कर सकेंगे। मौजूदा समय में यूजर्स भेजे गए मैसेज को सिर्फ एक घंटे के अंदर डिलीट कर सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment

अपना शहर चुने

Top cities